पुलिस के घर सेंधमारी, ताला तोड़ नकदी समेत गहने लेकर फरार हुए चोर!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): जिला में चोरों ने सब इंस्पेक्टर के घर को निशाना बनाया है. चोरों ने घर का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों रुपये के गहने पर हाथ साफ किया है. मौके पर पुहंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

धनबाद: कोयलांचल में अपराधी इस कदर बेखौफ हो चुके हैं कि आम लोग के साथ-साथ पुलिस वालों को भी निशाना बना से नहीं डर रहे है. मामला मधुबन थाना क्षेत्र के पिपराटांड का है. यहां देर रात अपराधियों ने एक सब इंस्पेक्टर के घर को निशाना बनाया. घर के दरवाजे का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों के गहने लेकर चोर फरार हो गए.

सब इंस्पेक्टर के घर चोरी सब इंस्पेक्टर अंकित पांडेय के घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है. उनके चाचा खगेंद्र नाथ मंडल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पूरा परिवार अंकित की ट्रेनिंग के सिलसिले में हजारीबाग के पटमदा गया हुआ था. सुबह जब उनके घर की तरफ गुजर रहे थे. इस दौरान आशंका होने हुई, जिसके बाद घर जाकर देखने पर दरवाजे पर लगा ताला टूटा पाया.

उसके बाद अन्य लोगों को बुलाकर घर के अंदर प्रवेश किया. घर के अंदर प्रवेश करने पर देखा सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. एक लाख रुपये नकद और दस लाख रुपये के जेवरात चोरी होने की बात कही जा रही है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.