पत्नी मछली पकड़ने नहीं गई तो पति ने पत्नी को लगा दी आग, पत्नी की मौत!

छिंदवाड़ा(न्यूज़ क्राइम 24): मछली पकड़ने साथ जाने से पत्नी ने मना क‍िया तो पति ने मारपीट कर दी और फिर बाद में पेट्रोल डाल कर आग के हवाले कर दिया.ज्‍यादा जलने की वजह से पत्नी की मौत हो गई. यह सनसनीखेज घटना मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की है।

छिंदवाड़ा के तामिया थाना क्षेत्र मेें ग्राम देलाखारी की यह सनसनीखेज घटना है।यहां नया मोहल्ला में रहने वाले बलि कहार का उसकी पत्नी गोमती बाई कहार(40) के साथ विवाद होता रहता था. वह अपनी पत्नी के साथ विवाद में मारपीट भी करता रहता था।गुरुवार को भी मछली पकड़ने को लेकर उन दोनों में विवाद हुआ. पति ने अपनी पत्नी से मछली पकड़ने साथ चलने को कहा तो मना करने पर पहले पत्नी के साथ मारपीट की और बाद में उस पर पेट्रोल डाल कर आग के हवाले कर दिया।

पुलिस को सूचना मिलते ही वह घटनास्थल पहुंची और घायल हुई महिला गोमती बाई को 108 के माध्यम से हॉस्‍प‍िटल भेजा।अधिक जल जाने से उसकी मौत हो गई।वेसे बताया जा रहा पुलिस की सूचना थोड़ा देर से मिली थी। पुलिस ने तामिया थाना में आरोपी पति बलि कहार के विरुद्ध 302 का प्रकरण कायम किया है. आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

छिंदवाड़ा एएसपी संजीव उइके ने बताया कि तामिया थाना क्षेत्र में एक घटना हुई जिसमें बलि कहार का अपनी पत्नी से विवाद हुआ. वह मछली पकड़ने अपनी पत्नी को लेकर जा रहा था और जबरदस्ती कर रहा था. पत्नी ने मना किया जिसके बाद घर के बाहर ही पत्नी के साथ मारपीट की और बाद में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. पति के खिलाफ 302 का प्रकरण तामिया थानेे में कायम हो गया है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।