झारखण्ड

ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, 1 गंभीर

Advertisements
Ad 4

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): सड़क दुर्घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन सड़क दुर्घटना की खबरें देखने को मिलती है. इसी कड़ी में रविवार को ट्रेक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.

धनबाद: जिले के कालूबथान ओपी क्षेत्र के बोगा मोड़ के समीप एक ट्रैक्टर और बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई. इस हादसा में बाइक सवार युवक गौर दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisements
Ad 2

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई. दोनों युवक जिले के बलियापुर का रहने वाला बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवक पिकनिक के लिए मैथन जा रहे थे. इसी दौरान बरमुड़ी बोगा मोड़ के समीप पत्थर लोड ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक गौर दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. पुलिस लोगों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुटी रही. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

Related posts

जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न बूथों का किया निरीक्षण

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री