झारखण्ड

कुएं में छलांग लगाकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, परिवार में मातम!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): झरिया मानबाद के रहनेवाले बिनोद साव ने आत्महत्या कर ली. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

धनबाद: जिले में झरिया मानबाद के रहनेवाले बिनोद साव ने बिहार बिल्डिंग स्थित कचरे के गोदाम के अंदर कुएं में कूदकर अपनी जान दी. वह गंभीर बीमारी से पीड़ित था. कचरा चुनकर अक्सर वह यहां बेचने आया करता था. शौच की बात कहकर वह वहां से निकला और फिर कुएं में छलांग लगा दी.

Advertisements
Ad 2

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कचरा गोदाम संचालक विकास कुमार साव ने बताया कि टीना, बोरा, कार्टन जैसे सामानों को लेकर विनोद यहां के गोदामों में बेचा करता था, आज भी वह यहां आया था, शौच जाने की बात कहकर वह एक बोतल में पानी भरकर ले गया, जिसके बाद उसने दौड़ते हुए कुएं में छलांग लगा दी. विनोद की पत्नी हेमा देवी ने बताया कि उन्हें गंभीर बीमारी थी, लेकिन कुएं में वह कैसे कूद गए, इसकी जानकारी नहीं है. विनोद की पांच बेटियां हैं और घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी.

Related posts

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री

बड़ी ख़बर : हेमंत सोरेन का इस्तीफा, चंपई सोरेन होंगे राज्य के नए सीएम

error: