झारखण्डताजा खबरें

अपार्टमेंट की छत से गिरकर 40 वर्षीय महिला की मौत!

Advertisements
Ad 4

धनबाद: अपार्टमेंट की छत से गिरकर 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई। घटना बरवाअड्डा थाना क्षेत्र की है। मृतका गिरीडीह की रहनेवाली थी। पिछले एक सप्ताह पूर्व अपना इलाज कराने बरवाअड्डा अपने पिता के घर आई थी। यहाँ ट्रिनिटी गार्डन अल्पलाइन के पांचवे फ्लोर पर उनके पिता का फ्लैट है। घटना अल्हे सुबह की है.

मृतका के परिजनों के मुताबिक बताया जा रहा कि गिरीडीह की दीपाली जैन अपने पिता के साथ सुबह में छत पर बैठकर धूप का आनंद ले रही थी। इतने में उनके पिता डॉक्टर के पास जाने के लिए अपने रूम में आकर तैयार हो रहे थे तभी किसी के छत से नीचे गिरने की जानकारी मिली.

Advertisements
Ad 2

सभी बाहर आकर देखे तो पाया दीपाली बाउंड्री के ग्रिल पर लटकी थी। आनन फानन में तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुँचकर दीपाली जैन को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच पहुँचाया जहा चिकित्सकों ने जांच के बाद दीपाली को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर परिजनों का हुजम अस्पताल पहुँचा.

इस मामले में पुलिस आगे छानबीन में जुटी है। दीपाली की इस सन्देहहस्पद स्थिति में हुई मौत मामले में पुलिस आत्महत्या या फिर हत्या दोनो ही पहलुओं पर अपना अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है। अपार्टमेंट की छत की बाउंड्री लगभग चार फीट चौड़ी है। जहाँ से किसी के खुद से गिरने की बात थोड़ी अचरज जरूर लग रही है पुलिस इस बिंदु पर भी गहनता से जांच कर रही है।

Related posts

जवानों की रक्षा करने के लिए हेलमेट मैन ऑफ़ इंडिया राघवेंद्र कुमार को आमंत्रित किया

BREAKING : पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का निधन

टैगोर किड्स एंड हाई स्कूल में धूमधाम से मनाया गया टैगोर जयंती