पंजाब

अफीम व 10 किलो पोस्त व 7 लाख 99 हजार 500 रूपये ड्रग मनी आरोपी को जेल

अबोहर(शर्मा/सोनू): थाना बहाववाला के प्रभारी रविंद्र शर्मा, चौकी बजीतपुर भोमा के प्रभारी बलवीर सिंह, सीतोगुन्नो चौकी के प्रभारी मनजीत सिंह ने 700 ग्राम अफीम व 10 किलो पोस्त व 7 लाख 99 हजार 500 रूपये ड्रग मनी सहित पकड़े गए आरोपी काशी राम पुत्र भालू राम वासी भागसर को रिमांड के बाद अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।गौरतलब है कि थाना बहाववाला के प्रभारी रविंद्र शर्मा, चौकी बजीतपुर भोमा के प्रभारी बलवीर सिंह, सीतोगुन्नो चौकी के प्रभारी मनजीत सिंह व अन्य पुलिस पार्टी को खास मुखबिर ने सूचना दी कि काशी राम पुत्र भालू राम वासी भागसर जो राजस्थान से नशा लाकर बेचने का काम करता है।

अगर छापा मारकर इसे पकड़ा जाये तो इससे भारी मात्रा में नशा बरामद हो सकता है। पुलिस ने छापा मारा और काशी राम को काबू किया। काशी राम से 700 ग्राम अफीम, 10 किलो चूरा पोस्त व 7 लाख 99 हजार 500 रूपये की ड्रग मनी बरामद की गई। आरोपी के खिलाफ थाना बहाववाला में मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

Advertisements
Ad 2

डीएसपी विभोर शर्मा बल्लुआना ने बताया कि नशा तस्करों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। काशी राम से पुलिस रिमांड के दौरान गहरी पूछताछ की जायेगी और पता लगाया जायेगा कि नशा कहां से लेकर आता है और किसे सप्लाई करता है। मामले की जांच जारी है। उन्होंने गांव के सरपंचों पंचों से अपील की है कि यदि आपके इलाके में कोई नशा तस्करी करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें।

Related posts

अपनी मांगों को लेकर कंडी गांव ढोलवाहा के लोग बैठे मरणवृत पर

उना‍ति ड्रोन अकादमी का उद्घाटन: पंजाब और अन्य राज्यों में ड्रोन ट्रेनिंग की नई पहल

दसूहा पुलिस ने बंदूक की नोक पर लूटपाट करने वाले 2 लुटेरा को पकड़ा