चिराग पासवान ने पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में जनसभा की

फुलवारी शरीफ, अजीत। फुलवारी शरीफ के गोणपूरा हाई स्कूल मैदान में लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में जनसभा की.उन्होंने कहा कि 4 जून को तीसरी बार भारी बहुमत से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं आदरणीय नरेंद्र मोदी जी. ऐसे में पाटलिपुत्र की मतदाता हर जाति वर्ग संप्रदाय के मतदाताओं की जिम्मेदारी बनती है कि ऐसे सांसद को चुनकर दिल्ली की संसद में भेजें जो आपकी समस्याओं का निराकरण और समाधान प्रधानमंत्री के बगल में बैठकर करें. लॉजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार आई तो यह लोग विरासत कर लाने जा रहे हैं जिससे आपकी संपत्ति पर कांग्रेस पार्टी और राजद पार्टी और इंडिया गठबंधन के नेताओं का कब्जा होने वाला है.

आपके पास जो गहने हैं उसे पर 55% कर लगाया जाएगा. चिराग ने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय रामविलास पासवान के संघर्षों के बदौलत आज भाजपा की सरकार में करोड़ों लोगों को अनाज मुक्त दिया जा रहा है गैस चूल्हा सिलेंडर मुक्त दिया जा रहा है आयुष्मान भारत योजना से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी गरीबों के घर में इलाज की अत्याधुनिक सुविधा का लाभ दिला रहे हैं उन्होंने कहा कि हमारा यह वादा है कि यह नौकरी के बदले जमीन लिखवाने वाले लोगों को कभी आरक्षण समाप्त नहीं करने देंगे.

Advertisements

यह लोग वही लोग हैं जो 90 के दशक में लाठी में तेल पिलाने का काम करते थे और लाठी के बदौलत गरीब गुरबा दलित महा दलित जनता को मारपीट कर भगा देते थे.किसी को उनके अधिकार के लिए आवाज उठाने का हिम्मत नहीं होता था. ऐसे लोगों के झाँसे मैं नहीं आना है. चिराग ने कहा कि पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी रामकृपाल यादव जी को भारी बहुमत से विजय बनाकर देश की संसद में भेजना है और देश में एक बार फिर प्रधानमंत्री के पद पर नरेंद्र मोदी जी को बिठाना है. यहां सभा को बिहार सरकार के मंत्री मंगल पांडे ने भी संबोधित किया।

Related posts

एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में रुपौली विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया जनसम्पर्क अभियान

‘छोटा सा प्रयास’ द्वारा पौधारोपण अभियान चलाया गया

पूर्णिया तथा अररिया जिला के आकांक्षी प्रखंड के स्वास्थ्य और आईसीडीएस कर्मियों को शिशु प्रारंभिक बाल्यावस्था विकास के लिए दिया जा रहा चार दिवसीय प्रशिक्षण