कुमुदिनी प्रतिभा सम्मान समारोह 2024 : कक्षा 10वीं और 12वीं के टॉपर्स का सम्मान

फुलवारी शरीफ, अजीत : कुमुदिनी शैक्षिक सह चैरिटेबल ट्रस्ट के साथ कुमुदिनी शिशु विद्या मंदिर ने मिलकर रविवार को कुमुदिनी प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया.बबली कुमारी, मुहम्मद इस्तेखार , अनुराग कुमार , आदर्श विद्या मंदिर मधुबनी , बिहार से नंदनी कुमारी , पूर्णिमा कुमारी, खुशबू कुमारी के साथ अन्य २० बच्चो को १०वी के परीक्षा में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने के लिए पुरस्कृत किया गया. बारहवीं कक्षा के लिए अंजलि कुमारी , साजन कुमार तथा जयनाथ को ट्रस्ट द्वारा पुरस्कृत किया गया.
कक्षा 10वीं और 12वीं के टॉपर्स को ट्रस्ट की ओर से प्रशस्ति पत्र, मेडल और अन्य पुरस्कार प्रदान किए गए.
यह कार्यक्रम विद्यार्थियों की शैक्षिक उत्कृष्टता को प्रोत्साहित करने और उनके भविष्य को उज्ज्वल बनाने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था.

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन और सरस्वती वंदना से हुई। मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध शिक्षाविद् सी शेखर ने समारोह की शोभा बढ़ाई. उन्होंने अपने उद्घाटन भाषण में कहा, “शिक्षा ही समाज की प्रगति का आधार है, और इन विद्यार्थियों की उपलब्धियों ने यह साबित कर दिया है कि मेहनत और समर्पण से किसी भी लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है.

Advertisements

अश्वनी सिंह जिन्होंने कक्षा 10 के सीबीएसई वार्षिक परीक्षा में कुमुदिनी शिशु विद्या मंदिर में अव्वल स्थान प्राप्त करने के लिए उन्हें कुमुदिनी ट्रस्ट की ओर आगे की पढाई हेतु पूर्ण सहयोग देने की घोषणा की. कुमुदिनी शिशु विद्या मंदिर विद्यालय के प्रधानाचार्य अंकिता कुमारी ने कहा, “आपकी सफलता हमारे विद्यालय की सफलता है। कार्यक्रम के अंत में, कुमुदिनी शैक्षिक सह चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष उषा कुमारी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा, “हमारा ट्रस्ट हमेशा ही शिक्षा और समाज कल्याण के कार्यों में अग्रसर रहेगा। हम चाहते हैं कि हमारे बच्चे न केवल शैक्षिक क्षेत्र में बल्कि हर क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करें.

Related posts

जिलाधिकारी द्वारा की गई ग्रामीण सोलर स्ट्रीट लाईट के अधिष्ठापन एवं पंचायत सरकार भवनों के निर्माण की समीक्षा

नरेन्द्र मोदी की सरकार सबसे कमजोर सरकार है, यह कुछ दिनों की मेहमान है : लालू यादव

फाइलेरिया मरीजों की पहचान के लिए जिले में चल रहा नाईट ब्लड सर्वे