सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति कि बैठक, दिशा-निर्देश जारी

पटनासिटी, रॉबीन राज। आगामी सरस्वती पूजा को शांतिपूर्वक संपन्न करने को लेकर चौक थाना परिसर में शांति समिति कि बैठक आयोजित कि गई। जिसकी अध्यक्षता थानाप्रभारी शशि कुमार राणा ने कि जबकि संचालन राम जी योगेश ने किया। बैठक में सरस्वती पूजा को आपसी भाईचारे के साथ मनाने का निर्णय लिया गया। इस दौरान पूजा समिति के सदस्य और शांति समिति के लोग मौजूद थे। सभी ने अपनी-अपनी बातों को रखा। इस मौके पर थानाप्रभारी के पदभार ग्रहण करने पर उनका स्वागत और फूल-मालों से सम्मानित किया गया।

वहीं थानाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से सरस्वती पूजा शांति पूर्वक मनाने कि अपील की। आगे कहा कि सरस्वती पूजा के लिए सभी पूजा समितियों को लाइसेंस लेना आवश्यक है। वहीं जबरन चंदा वसूली करने वालों कि शिकायत मिली तो उसके खिलाफ कार्रवाई कि जाएगी। थानाध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया कि पूजा व विसर्जन जुलूस में डीजे नहीं बजेगा। जुलूस में कोई धारदार हथियार नहीं रखेंगे। इन नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements

पूजा में शांति भंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी जनप्रतिनिधियों को सुरक्षा का दायित्व देते हुए पूजा तथा विसर्जन जुलूस पर नजर रखने को कहा गया हैं। कहीं भी किसी तरह की गड़बड़ी की सूचना तत्काल थाना को देने को कहा गया। इस मौके पर शांति समिति के अंजू सिंह, अलोक रंजन, शशि कांत शुक्ला, राजेश कुमार टिल्लू, प्रफुल पांडेय, शरद कपूर, प्रदीप काश समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश