बीच सड़क पर किराएदार की पिटाई का वीडियो वायरल

फुलवारीशरीफ(न्यूज क्राइम 24): पटना में सोमवार को बीच सड़क पर एक किराएदार की जमकर पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वायरल वीडियो में देखा गया है कि एक व्यक्ति को कई लोग बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ा कर बुरी तरह से पिटाई करते हुए ले जा रहे हैं. स्थानीय लोगों से पता चला कि मकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद मकान मालिक और उनके साथ रहे बाउंसर किराएदार को पीटते हुए ले जा रहे थे. वही सरेआम एक शख्स को कई लोग पीट रहे हैं बाकी लोग तमाशबीन बनकर मोबाइल में वीडियो और फोटो बनाने में लगे हुए हैं. राजधानी पटना के भरे बाजार एक व्यक्ति की पिटाई का वीडियो वायरल होने से लोग शर्मसार हो रहे हैं . मारपीट के शिकार व्यक्ति की स्थिति गंभीर हो गई जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए परिजन नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.इस मामले में राम कृष्णा नगर थाने में 6 लोगों को नामजद किया गया है.

घटना की जानकारी देते हुए पीड़ित राकेश कुमार राठौर ने बताया कि वह मकान मालिक मनोज कुमार से 5 वर्षों के बीच पर एक दुकान लिया था. इस बीच अभी 1 वर्ष उनके लिए पूरा होने में बाकी रह गया है. मनोज कुमार इस बीच उनके दुकान को जबरन खाली कराने का दबाव डाल रहे थे. इसी बात को लेकर दुकानदार और मकान मालिक के बीच बात विवाद बढ़ गया.घायल राकेश कुमार राठौर ने बताया कि मकान मालिक के कई बाउंसर द्वारा उनकी जमकर पिटाई की गई है जिससे वह बुरी तरह घायल हो गए.

Advertisements

इलाज के लिए उन्हें पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है .वहीं इस मामले के बाद कई दुकानदारों ने बताया कि पैसे वाले लोग बाउंसर लेकर घूम रहे हैं और पटना पुलिस मुंह ताकते रहती है. पुलिस वाले इनके खिलाफ कार्रवाई करने या बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं. इतना ही नहीं कई थानों में बाउंसर लेकर रोजाना दबंग लोग बैठते हैं जिससे आमलोगो में भय का माहौल है. राम कृष्णा नगर के अलावा फुलवारी शरीफ और पटना के कई ऐसे थाने चर्चित रहे हैं जहां बाउंसर लेकर लोग घूमते हुए सरेआम नजर आते हैं. गौरतलब हो की फुलवारी शरीफ थाना के पूर्व थानेदार ने कई ऐसे बाउंसर लेकर घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई किया था लेकिन बाद में सब मैनेज हो गया और लोग दोबारा बाउंसर लेकर सरेआम घूम है.

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन