सम्पतचक मे भारतीय लोकहित पार्टी की पहली साधारण सभा हुई

फूलवारी शरीफ, अजित  भारत की पहली पार्टी “भारतीय लोकहित पार्टी” जो स्वकारोबारियों, वैश्य-व्यापारियों, शिक्षाविदों, बेरोजगारों, कृषकों, मजदूरों एवं पर्यावरण की आवाज के रूप में गठित हुई है. रविवार को संपतचक प्रेम लोक मिशन स्कूल में भारतीय लोकहित पार्टी की पहली साधारण सभा संपन्न हुई।

नैतिकताविहिन राजनीति एवं राजनेताओं के युग का अंत एवं अब राजनीति संस्कार के साथ शुरू होगी भारतीय लोकहित पार्टी के रूप में.राजननेताओं के व्यक्तिगत इच्छाओं का अंत होगा एवं देश की महत्त्वकांक्षाओं का शुभ शुरुआत भारतीय लोकहित पार्टी के रूप में सामने आई है।

भारतीय लोकहित पार्टी के प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में गुरुदेव प्रेम सर्वसम्मति से चुने गए. पाटी का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. जगरनाथ प्रसाद, बिहार प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार, राष्ट्रीय महासचिव कल्पना कुमारी, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सह लालगंज विधानसभा प्रभारी के रूप में मृत्युञ्जय कुमार को सर्वसम्मति से चुना गया. इस अवसर पर 101 संस्थापक सदस्यों को भी सदस्यता प्रदान की गई. इस अवसर पर विहार प्रदेश के विभिन्न जिलों से महिलाओं एवं पुरुषों की अच्छी उपस्थिति रही।

Advertisements

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरुदेव प्रेमजी ने कहाँ हमारी पार्टी पहली ऐसी पार्टी होगी जो जनता की बात सुनेगी और जनता के विचारों पर मार्गदर्शन के साथ हर वर्ग के लोगों की लड़ाई लड़ेगी. हमारा उद्देश्य संस्कार के साथ राजनीति करना है.जनता अपने-अपने विचार और मार्गदर्शन के जरिए पार्टी को आगे बढ़ाएगी।

सर्वसम्मति से निर्णय लिए गए कि ‘भारतीय लोकहित पार्टीः 2025 में होने वाले विहार विधान सभा चुनाव में अधिकतम सीटों पर स्वकारोबारियों, वैश्य व्यापारियों, शिक्षाविदों, कृक्षकों, वेरोजगारों, मजदूरो, पर्यावरण की समस्याओं एवं उसके निदान को लेकर साथ ही साथ शिक्षा, स्वास्थ्य एवं व्याय व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन के लिए मजबूती से चुनाव लड़ेगी. देश की आजादी के बाद से उपेक्षित स्वकारोबारियों को सम्मान एवं सुरक्षा देने के लिए भारतीय लोकहित पार्टी संघर्ष करेगी एवं भारत सरकार से मांग करती है कि देश के विकास में सर्वाधिक सहयोग करने वाले उद्योगपति घनश्याम दास विड्ला एवं जमशेद जी टाटा को भारत रत्न की उपाधि से सम्मानित किया जाए.सभा के अंत में कल्पना कुमारी द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

Related posts

अज्ञात अपराधियों ने मासूम बच्ची को गोली मारकर हत्या!

डीएम ने की भू-अर्जन मामलों की समीक्षा

दुर्गा माता मंदिर के पूर्व अध्यक्ष का निधन से अपूर्णीय क्षति – मनोज सोनी