ड्राइवर को बंधक बना के। ट्रैक्टर को कार सवार ने छड़ लोड ट्रेक्टर को लुटा

नालंदा,  राकेश  बदमाशों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। मामला चेरो ओपी अंतर्गत खरुआरा पुल के समीप की है। जहां चार पहिया सवार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाते उसके साथ मारपीट की और छड़ लोड ट्रैक्टर को लूट लिया। घटना शनिवार की रात की है। घटना का खुलासा रविवार को हुआ है। यह पूरी घटना चेरो ओपी से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई है। ड्राइवर रहुई थाना क्षेत्र के खाजे एतवारसराय निवासी अरविंद प्रसाद है। वह फतुआ से ट्रैक्टर पर छड़ लोड कर बिहार शरीफ आ रहा था।

छड़ फैक्ट्री के मालिक सुनील साव ने बताया कि उनके भतीजे के मोबाइल पर रात्रि में ट्रैक्टर चालाक का फोन आया की चार पहिया सवार बदमाशों के द्वारा ट्रैक्टर को ओवरटेक करते हुए चेरो ओपी से महज 50 मीटर की दूरी पर रोक लिया गया और मारपीट करते हुए जबरन उसे कार में बिठा लिया। एवं छड़ लोड ट्रैक्टर को गायब कर दिया। कार में बैठाकर ड्राइवर को चण्डी थाना क्षेत्र के रामघाट के समीप लेकर चला गया जहां पुल निर्माण के लिए बनाए गए कमरे में हाथ पैर एवं मुंह में कपड़ा ठूस कर वहीं छोड़ बदमाश फरार हो गए। किसी तरह से ड्राइवर खुद को बंधन मुक्त करते हुए सड़क पर आया और फोन कर घटना की जानकारी दी। इसके उपरांत वे लोग लोकल पुलिस की मदद से चेरो ओपी पुलिस को घटना की जानकारी दी। और ड्राइवर को रामघाट से बरामद करते हुए इलाज के लिए हरनौत रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया इसके उपरांत पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

Advertisements

पूछताछ में ड्राइवर अरविंद प्रसाद ने बताया कि बारिश होने की वजह से वह ट्रैक्टर को चेरो ओपी के समीप ही लगाकर खड़ा था। जैसे ही बारिश कम हुई तो वह ट्रैक्टर लेकर आगे बढ़ने लगा। इसी बीच चार पहिया वाहन जबरन ट्रैक्टर के आगे आ गया और ब्रेक लगा दी, जिसके कारण ट्रैक्टर गाड़ी के पीछे लग गई। इतने में ही कार सवार उतरकर उसके साथ मारपीट करने लगे सभी 25 से 35 साल के उम्र के थे। और जबरन उसे ट्रैक्टर से उतार कर गाड़ी में बिठा लिया। और वहां से उसे लेकर रामघाट की तरफ चल पड़े।

वहीं इस मामले में चेरो ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार पंडित ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ मामले का उद्वेदन कर लिया जाएगा। कार सवार आधा दर्जन लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।

Related posts

अज्ञात अपराधियों ने मासूम बच्ची को गोली मारकर हत्या!

डीएम ने की भू-अर्जन मामलों की समीक्षा

दुर्गा माता मंदिर के पूर्व अध्यक्ष का निधन से अपूर्णीय क्षति – मनोज सोनी