मुख्य ग्रंथि की संदिग्ध मौत पर राकेश कपूर ने की न्याय की माँग!

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): पटना जिला सुधार समिति के महासचिव राकेश कपूर ने पटना जिला सत्र न्यायाधीश व संरक्षक तख्त श्री हरमिंदर जी गुरूद्वारा प्रबंधक कमिटी को लिखे पत्र में तख्त के मुख्य ग्रंथी राजेन्द्र सिंह के ऊपर हुए जानलेवा हमले पर शंका वयक्त की थी। वह उनकी मृत्यु के रूप में सामने आई। भाई राजेंद्र सिंह जी की शारीरिक क्षति इस प्रकार हुई थी कि वह ठीक होने पर भी सच्चाई बता नहीं सकते थें और अब तो वें कभी नहीं बताने बाली जगह पहुँच गए जहाँ से कोई लौट कर नहीं आता।

पटना जिला सुधार समिति के महासचिव राकेश कपूर ने बिहार सरकार व प्रशासन से इस संदिग्ध मौत की गहन जांच की मांग करते हुए कहा कि इसके पीछे के षडयंत्र का पर्दाफाश होना जरूरी है और धर्मकंटकों की योजनाबद्ध हिंसात्मक प्रवृति पर कड़ाई पूर्वक कारवाई के उन्हें जिला निष्कासित किया जाए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि तख्त श्री हरमिंदर जी गुरूद्वारा के मुख्य ग्रंथी भाई राजेन्द्र सिंह जी मृत्यु गुरु घर में हुई ।वें सच्चे गुरु सेवक बलिदानी के रूप में अपना स्थान बना गयें। पटना साहिब की जनता अपने स्थानीय तख्त श्री हरमिंदर जी गुरूद्वारा के मुख्य ग्रंथी राजेन्द्र सिंह जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करती है। इसके पहले पूर्व में स्थानीय मुख्य ग्रंथी भाई मान सिंह जी थें।

Related posts

केंद्र सरकार के खिलाफ संपतचक महागठबंधन ने दिया धरना

श्री श्याम अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव, भजनों पर जमकर झूमे श्रद्धालु

ऊर्जा मंत्री का पुतला दहन कर विरोध जताया