पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो शुरू

पटना, अजित : बिहार की राजधानी पटना में अंतिम चरण में चुनाव होना है और इसे लेकर उत्साह इस कदर पटना मे पीएम के रोड शो का देखने को मिल रहा है कि आज देर शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग सड़कों के किनारे छतों पर मौजूद है. लोग अपने प्रधानमंत्री के ऊपर फूल बरसा रहे हैं उनका स्वागत कर रहे हैं.भारी सुरक्षा व्यवस्था और बैरिकेडिंग के बीच पटना आवासी अपने प्रधानमंत्री की एक झलक पाने को बेताब दिख रहे हैं. फूलों से सजे विशेष वहां पर सवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत कई दिग्गज नेता मौजूद है. हर तरफ उमड़े जन सैलाब को प्रधानमंत्री हाथ हिला हिला कर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं.लोग भी उत्साह से नरेंद्र मोदी के जयकारे लगा रहे हैं. लोगों का उत्साह इस कदर है कि लोग प्रधानमंत्री को देखते ही अबकी बार 400 पार का नारा लगाकर भव्य स्वागत कर रहे हैं.

रविवार की देर शाम करीब सात बजकर एक मिनट बजे के बाद जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो का काफिला पटना एयरपोर्ट से निकला तो लोगों का हम सड़क के दोनों ओर जो कई घंटे से खड़ा था जयकारे लगाने लगा. बता दे की पटना में 200 लोकसभा सीट पटना साहिब और पाटलिपुत्र में 1 जून को आखिरी चरण में मतदान होना है इस मतदान को लेकर पटना वीडियो का उत्साह देखने को मिल रहा है ऐसे में प्रधानमंत्री का मेगा रोड शो देख ले पटना के लोग कई घंटे से राजधानी पटना के उन इलाकों में जमा हुए जिन इलाकों से प्रधानमंत्री का रोड शो गुजरने वाला है. पटना एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री का मेगा रोड से निकलकर बेली रोड होकर पटना के डाक बंगला इलाके में पहुंचा जहां भाजपा के दिग्गज नेताओं और हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. प्रधानमंत्री के काफिले में चल रहा है वाहनों पर फूलों की लगातार वर्षा की जा रही है.

Advertisements

पटना में पीएम मोदी का मेगा रोड शो को लेकर काफी दिनों से बीजेपी तैयारी कर रहा था. पटना में मोदी के रोड शो के लिए काफी संख्या में सुरक्षा व्यस्था को तैनात किया गया है. सड़क के दोनों ओर पुलिसकर्मी तैनात हैं साथ ही सड़क किनारे की बिल्डिंगों पर भी पुलिस बल तैनात है. बीजेपी कार्यकर्ता, जेडीयू और एनडीए के नेता और कार्यकर्ता भी पटना की सड़कों पर आए हुए हैं.

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन