लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने की y सुरक्षा की मांग

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): लालू प्रसाद यादव के बेटे और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री को चिठ्ठी लिख कर वाय श्रेणी की सुरक्षा प्रदान दिलाने का आग्रह किया है. दरअसल इस संदर्भ में उन्होंने औपचारिक तौर पर केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है. तेजप्रताप ने चिट्ठी में कहा है कि हाल ही के दिनों में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। तेज प्रताप यादव हसनपुर विधानसभा से विधायक हैं।

रविवार को हुआ था हमला-

Advertisements

इससे पहले रविवार को ही खबर आई थी कि तेजप्रताप के सरकारी आवास पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान मारपीट भी हुई। अज्ञात लोगों की तरफ से तेज प्रताप के सहयोगी सृजन स्वराज को जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। यह घटना रविवार शाम 6.30 बजे की बताई जा रही है।

इस मामले को लेकर पटना के सचिवालय थाने में मामला दर्ज कराया गया है। सृजन स्वराज ने सचिवालय थाने में शिकायत कर बताया कि गौरव यादव ने अपने दस लड़कों के साथ तेज प्रताप यादव के आवास टूएम स्टैंड रोड, पटना में जबरदस्ती घुसकर जान से मारने की धमकी दी। आगे शिकायत में कहा कि वह शराब पिए हुए था। सृजन ने थानाध्यक्ष से तुरंत कार्रवाई करने की मांग की। साथ ही उसने अपनी जान के खतरे की बात करते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। 

Related posts

मछली के उत्पादन व्यापार पर ड्रोन की उपयोगिता से बढ़ेगा बाजार

पटना के पोस्ट मास्टर के पुत्र ने एन0आई0टी0 मेधालय में लहराया परचम

हृदय रोग विशेषज्ञों का दो दिवसीय वार्षिक सम्मेलन कार्डिकोन 2024 एम्स में शुरू