वृक्षारोपण कर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ ने किया “एक पेड़ मां के नाम”

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) आज भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के द्वारा प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी के नेतृत्व में महाराष्ट्र मंडल कैंपस, दरोगा राय पथ पर वृक्षारोपण कर “एक पेड़ मां के नाम” पखवाड़े का शुभारंभ किया ।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू जी ने बताया की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अहवाहन पर पूरे देश में चलाए जा रहे एक पेड़ मां के नाम कार्यक्रम के तहत भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ पूरे प्रदेश में आज से 6 जुलाई तक वृक्षारोपण पखवारा चलाएगी | आज उसी के तहत भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ द्वारा दरोगा राय पथ स्थित महाराष्ट्र मंडल कैंपस में वृक्षारोपण किया गया। श्री राजू ने आगे कहा की यशस्वी प्रधानमंत्री द्वारा यह अभियान चलाने का उद्देश्य है की अधिक से अधिक वृक्षारोपण हो जिससे पर्यावरण स्वच्छ हो और मां के नाम पर पेड़ लगाने से लोग उस पौधे का देख भाल अच्छे से करेंगे जिससे आने वाले समय में समाज में शुद्ध वातावरण रहेगा।

Advertisements

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के विकास कुमार सिंह, आनंद सिन्हा, मोहित श्रीवास्तव, कुमार करमवीर, कुंदन कुमार, अजय निषाद, विपुल सिंह, कंचन कुमारी एवं समीक्षा कौशिक आदि लोग उपस्थित थे

Related posts

अज्ञात अपराधियों ने मासूम बच्ची को गोली मारकर हत्या!

डीएम ने की भू-अर्जन मामलों की समीक्षा

दुर्गा माता मंदिर के पूर्व अध्यक्ष का निधन से अपूर्णीय क्षति – मनोज सोनी