पटना के गौरीचक में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या!

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में एक व्यक्ति की अपराधियों ने पीट-पीट कर हत्या कर डाली। घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उस व्यक्ति का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दी है और मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। मृतक व्यक्ति की पहचान गोपालपुर गांव के निवासी वीरेंद्र दास के रूप में की गई है, जो खेती का काम किया करते थे। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल कायम है। कोई भी व्यक्ति इस मामले में कुछ भी बोलने से बचता नजर आ रहा है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोपालपुर गांव के वीरेंद्र दास 45 वर्ष खेती बाड़ी करके अपना और अपने परिवार का भरण पोषण किया करते थे।

Advertisements

बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात वे अपने घर से उठकर पेशाब करने के लिए बाहर निकले। इसके बाद वे काफी देर तक घर नहीं पहुंचे। जब परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से घर से बाहर निकाला तो खून से लतपत स्थिति में वीरेंद्र दास घर के नजदीक शिव मंदिर के पास पड़े थे। आनन-फानन में परिवार के लोगों ने इलाज के लिए वीरेंद्र दास को पुनपुन के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 और गौरीचक थाने को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। इस मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक डंडा बरामद किया है। जिसमें खून लगा हुआ था। पुलिस इस मामले को हत्या मानकर छानबीन कर रही है।

Related posts

जदयू नेता कन्हाई पटेल के नेतृत्व में आगामी दुर्गा पूजा को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी ज्ञापन सौंपा

जिलाधिकारी ने माँ बड़ी पटनदेवी और शीतला माता मंदिर का किया भ्रमण

दानापुर में 6 लाख के विवाद में दुकानदार की गोली मारकर हत्या, तीन संदिग्ध हिरासत में, पुलिस की जांच जारी