मॉर्निंग वॉक कर रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या!

पटनासिटी, (न्यूज़ क्राइम 24) पटना सिटी क्षेत्र के आलमगंज थाना अंतर्गत बजरंगबली मोहल्ले में राजीव रतन गुप्ता नामक व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं परिजन ने जमीन में पार्टनर रहने वाले पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सुबह मॉर्निंग वॉक करते जाते वक्त ही बजरंग पुरी मोड पर अपराधियों ने उन्हें घेर कर गोली मारी जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। राजीव रतन गुप्ता सचिवालय से रिटायर हुए कर्मचारी थे। वहीं परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने आलमगंज थाना के प्रशासन पर भी आरोप लगाया कि अपराधी बैठा था और पुलिस उसे गिरफ्तार तक नहीं कर पाई। यह बहुत बड़ा मामला है।

प्रशासन का कहना है कि अपराधी कितने भी बड़े हो उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया जाएगा। आलमगंज थाना की प्रशासन जांच में जुट गई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है। पुलिस अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। वहीं इसी मोहल्ले के बगल में पहले भाजपा नेता अजय शाह की भी हत्या हुई थी लेकिन अभी तक प्रशासन उस अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। एक तस्वीर में राजीव रतन गुप्ता केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी के साथ में बैठे नजर आ रहे हैं। उनके परिजन का कहना है कि उनका किसी से विवाद नहीं था। वे बुजुर्ग थे।

Advertisements

वहीं उनकी पत्नी का कहना है कि संजीत लंगड़ा एवं अन्य लोगों का भी नाम बता रही हैं। अब देखना यह है कि प्रशासन अपराधियों को कबतक गिरफ्तार करती है। लगातार अपराध होने के कारण क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। लोगों में डर का माहौल कायम है। अपराधियों पर अभी तक लगाम नहीं लगाया जा सका है। जिससे अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। लगातार घटनाएं घटित हो रही है और अपराधी घटना का अंजाम दे रहे हैं।

Related posts

एशियन महिला हॉकी प्रतियोगिता का ‘‘ट्रॉफी गौरव यात्रा’’ का शुभारंभ

28 नवम्बर को गांधी मैदान पटना में होगी ऐतिहासिक रैली : राजू तिवारी

अपराध की योजना बनाते 9 अपराधी गिरफ्तार, कई हथियार और चोरी के बाइक के साथ 7 मोबाइल फोन बरामद!