अज्ञात चोरों ने दिया बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम

अररिया(रंजीत ठाकुर): नरपतगंज प्रखंड के फुलकाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत पथराहा पंचायत के वार्ड संख्या 18 में बुधवार की देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा घर का ताला तोड़कर बक्सा में रखें करीब पांच लाख रुपये मूल्य का जैवरात चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद पीड़ित के द्वारा फुलकाहा थाना पहुंचकर दो लोगों को शक के आधार पर नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दिया गया। आवेदन मिलनेे के बाद से ही फुलकाहा पुलिस के द्वारा मामलेे में जांच पड़ताल किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार फुलकाहा वार्ड संख्या तीन निवासी शंकर सिंह पिता बैजनाथ सिंह के दूसरे घर पथराहा पंचायत के वार्ड संख्या 18 का ताला तोड़कर बुधवार की देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा बक्सा में रखें करीब पांच लाख का चांदी सोना के जेवरात सहित अन्य कागजात का चोरी करनेेे के बाद टूटेेे हुए बक्सा को आधा किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया गया। जब सुबह नींंद खुला तो ताला टूटा हुआ देखा गया।

Advertisements

जब घर के अंदर गया तो बक्सा गायब मिला घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणोंं ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी लिया। सूचना पर पहुंचे फुलकाहा थाना पुलिस ने भी कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल किया। मामलेे को लेकर फुलकाहा थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल किया जा रहा है। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि इस क्षेत्र में चोरी की वारदात हमेशा होती रहती है,खासकर मवेशी की चोरी से क्षेत्र के लोगों काफी परेशान है, जिससे हमेशा भय उत्पन्न होता रहता है।

Related posts

सांसद रविशंकर प्रसाद ने गंगा के बढ़ते जल स्तर का लिया जायजा, जिला प्रशासन को दिया जरूरी निर्देश

मानिकपुर में केंद सरकार के योजना से 155 वृद्धजन को मुफ्त वितरण किया गया व्हीलचेयर

जिले के सभी आंगनबाड़ी केंद्रों पर हुआ अन्न प्रशासन कार्यक्रम आयोजित