एक तरफ हाथ में त्रिशूल दूसरी ओर मांस फैक्ट्री दो विचार एक साथ नहीं चलेगा : मनोज सोनी

अररिया, रंजीत ठाकुर हिंदुओं को संगठित करने के लिए हिंदू स्वाभिमान यात्रा के तहत केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का 20 और 21 को दौरा अररिया जिले में हो रही है जिनको लेकर मंत्री गिरिराज सिंह के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए
घुरना थाना क्षेत्र के घूरना वार्ड नंबर 10 पासवान टोला शैलेश बाबा मंदिर के प्रांगण में शनिवार को बजरंग दल की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक मनोज सोनी ने कहा हिंदू स्वाभिमान यात्रा के दौरान मंत्री गिरिराज सिंह को सबसे पहले सिमराहा में बने अल समीर मांस फैक्ट्री के अगल-बगल बसे हिंदुओं से मिलना चाहिए और उनकी तकलीफें एवं पीड़ा को जानी चाहिए क्योंकि अल समीर मांस फैक्ट्री निर्माण के लिए लाइसेंस केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जी ही ने दिया था उस समय बिहार में पशुपालन मंत्री थे ।

Advertisements

श्री सोनी ने कहा एक तरफ हिंदू स्वाभिमान यात्रा दूसरी ओर हिंदुओं के बीच मांस फैक्ट्री यह दो धारी विचारधारा का मैं विरोध करता हूं। गिरिराज सिंह हिंदू होते हुए भी अररिया जिला के हिंदुओं के लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है। जबकि मांस फैक्ट्री के अगल-बगल हिंदुओं की स्थिति काफी खराब होती जा रही है। आए दिन वहां से हिंदू समाज पलायन कर रहे हैं। वहां का पानी दूषित रहने के कारण लोग बीमार हो रहे हैं । वहां के हिंदू खून के आंसू रोने पर मजबूर हो गया है। उन्होंने कहा हिंदू स्वाभिमान यात्रा के तहत गिरिराज सिंह को सबसे पहले मांस फैक्ट्री के अगल-बगल बसे हिंदुओं से मिलना चाहिए उनकी समस्या को देखना चाहिए । देश और विदेश में अररिया जिला का मान सम्मान बढ़ाने वाले फणीश्वर नाथ रेणु की सरजमीं पर अल समीर मांस फैक्ट्री के आगे रेनू जी का ही नाम फीका पड़ने लगा है । मौके पर बैठक में मौजूद – अरुण मुखिया, विनय शाह, शिव पासवान, पप्पू मुखिया, अनिल पासवान, गणेश गुप्ता ,पवन शर्मा, रोहित सोनी, अजय पासवान ,संजू मुखिया सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

डेंगू एवं चिकनगुनिया से बचाव के बारे में विद्यार्थियों एवं शिक्षकों के साथ किया जा रहा संवाद

डीएम ने निर्माणाधीन नए समाहरणालय भवन का किया निरीक्षण

हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर दीवानगंज को मिला राज्य स्तरीय एनक्यूएएस प्रमाणपत्र, नेशनल की तैयारी शुरू