दोनों में हो रही थी दूरियां…सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क पर प्रेमिका की कर दी हत्या!

DESK: प्यार में लोग जीने मरने की कसम खाते है, लेकिन यही कसम आगे जाके कब एक दूसरे के लिए घातक साबित हो जाये ये कोई नही जानता है, दरअसल ऐसा ही मामला आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में देखने को मिला है. जहां एक 19 वर्षीय सिरफिरे प्रेमी ने 20 वर्षीय युवती की चाकू से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

प्रेम-प्रसंग चल रहा था, दूरी बनाने को लेकर कर दी हत्या-

Advertisements

बताया जाता है कि चित्तूर जिले के पेनुमारु में मंगलवार की दोपहर एक सनकी प्रेमी दिलीप बाबू ने अपनी 20  वर्षीय प्रेमीका गायत्री को उसके ही दोस्तों के सामने बीच सड़क पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस का कहना है कि मृतक गायत्री और आरोपी दिलीप बाबू के प्रेम संबंध थे. वह दिसंबर में अपनी प्रेमिका गायत्री को लेकर फरार हो गया था. मामला प्रकाश में आने के बाद दोनों के माता-पिता ने इन्हें ढूंढ निकाला. इसके बाद पुलिस परामर्श के बाद दोनों को समझा बुझाकर अपने-अपने घर भेज दिया गया. इस घटना के बाद से प्रेमिका गायत्री दिलीप बाबू से दूरी बनाने लगी. जिसके बाद प्रेमिका गायत्री मंगलवार को अपने दोस्तों के साथ घूम रही थी कि तभी अचानक से उसके प्रेमी दिलीप बाबू ने रोका और उन दोनों में जमकर बहस हो गई. इस बात से भड़के प्रेमी ने गुस्से में आकर प्रेमिका को कई बार चाकू मारा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई और देखते ही देखते आरोपी मौके से फरार हो गया. आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पीड़िता को वेल्लोर के जिला अस्पताल में सीएमसी अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

Related posts

संपतचक छत्रपति शिवाजी ग्रीन्स अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहने वाली महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट के नीचे मिला शव

बिहार के नए DGP होंगे आलोक राज

बिहार में डबल मडर, भाई ने लड़की और प्रेमी को मार डाला, इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त