दबंगों ने हथियार के बल पर जमीन पर जमाया कब्जा, नहीं हो रही कार्रवाई!

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में दबंगों ने हथियार के बल पर एक जमीन का बड़ा प्लॉट कब्जा कर लिया. जमीन मालिक जब  वहां पहुंचा और अपनी जमीन पर निर्माण काम  रोकने को कहा तो हथियार के बल पर उसे डरा कर भगा दिया गया. पीड़ित शंभू कुमार ने स्थानीय थाना में जाकर लिखित शिकायत देते हुए बताया कि उसके जमीन पर 50 से 60 लोग हथियार बंद होकर कब्जा कर रहे हैं लेकिन पुलिस ने चुप्पी साथ ली और पीड़ित की फरियाद पर कोई कारवाई नहीं की हैं।

रामपुर डुमरा गांव  के निवासी से शंभू कुमार ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें फोन पर बताया कि उनके जमीन पर कोई दूसरा लोग कब्जा कर रहा है. जब वह अपनी जमीन पर पहुंचे तो वहां देखा कि दर्जन वर्ष अधिक मजदूर निर्माण कार्य कर रहे हैं और वहां करीब 50-60 लोग हरवे हथियार पिस्टल रायफल के लेकर खड़ा है. शंभू कुमार ने पुलिस को बताया है कि जब उन्होंने इस काम का विरोध किया तो उसे हथियार के बल पर डरा कर भगा दिया. वहां मौजूद मूंगा गोप ने  कहा कि उसका नाम मूंगा गोप है नहीं जानते हो, जाओ भाग जाओ यहां से और थाना जाओगे तो जान से मार देंगे।

Advertisements

पीड़ित जमीन मालिक शंभू कुमार ने बताया कि उनके जमीन को कब्जा करने में मूंगा  गोप के साथ मुनेश्वर सिंह विक्की कृष्ण सिंह सुबोध प्रमोद कुमार समेत कई लोग शामिल है. रोना बताया कि डीएसपी फतुहा  को भी आवेदन दिया गया है लेकिन कोई कार्रवाई पुलिस नहीं कर रही है।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश