तेजस्वी यादव अपने परिवार के साथ निकालें ‘जमीन सर्वे यात्रा’: नीरज कुमार

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) जद (यू0) विधान पार्षद सह मुख्य प्रदेश प्रवक्ता श्री नीरज कुमार ने मीडिया में बयान जारी कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पिछड़े और दलितों से फर्जी तरीके से लिखवायी गयी जमीन के सर्वे के लिए माननीय लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव को अपने परिवार के साथ जमीन सर्वे यात्रा पर निकलना चाहिए।

आरजेडी नेता पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ये जान लें कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी की सरकार में कोई फर्जी काम कराकर बच नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि जो लोग भी अपने नौकरों के नाम से जमीन लिखवाए हुए हैं उन्हें उन जमीनों से हाथ धोना पड़ेगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि राज्य में आज भी बिहार राज्य सीलिंग एक्ट 1961 प्रभावी है और ग्रामीण इलाके में अगर किसी के पास 15 एकड़ से अधिक कृषि योग्य भूमि है तो सरकार उसे अधिग्रहित कर सकती है ऐसे में तेजस्वी यादव को ये समझना चाहिए कि उनके पास राज्य के कई जिलों में दर्जनों बीघा जमीन है। उन्होंने कहा कि इन जमीनों का सर्वे कराने के लिए तेजस्वी यादव को कागज दिखाना होगा और पारिवारिक वंशावली भी देनी होगी जिनमें बेटियों का भी हिस्सा तय होगा। पार्टी मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि संविधान बचाओ यात्रा पर निकलने वाले तेजस्वी यादव पहले ये सुनिश्चित कर लें कि वो अपने घर में ही संविधान का उल्लंघन तो नहीं करेंगे।

Related posts

दानापुर दियारा में पूर्व सांसद रामकृपाल यादव ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री वितरण किया

सुरक्षित मातृत्व व जनसंख्या स्थिरीकरण को प्रोत्साहित करने का हो रहा प्रयास

बसमतिया पुलिस और एसएसबी की कार्रवाई ब्राउन शुगर के साथ नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तार!