रविशंकर प्रसाद ने पुलिसिया लाठीचार्ज की निंदा की

पटना(न्यूज क्राइम 24): पटना साहिब सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी और अन्य नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की जोरदार भर्त्सना की है। उन्होंने विशेष रूप से पुलिस द्वारा नेताओं एवं समर्थको के ऊपर लाठीचार्ज की भी भर्त्सना की है।

ज्ञातव्य है की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविशंकर प्रसाद की अध्यक्षता में 5 सदस्य टीम बनाई है जो बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसा,हत्या, लूट, आगजनी की जांच करने गई है। इसी क्रम में श्री प्रसाद समिति के सदस्यों के साथ 2 दिन से दौरे पर है और पीड़ितो से मिल रहे है। अमानवीय पुलिसिया कारवाई की भर्त्सना की है,बिहार भाजपा को पूरा संवैधानिक हक है की वे नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की भ्रष्टाचार की कारनामें को उजागर करें और चार्जशीट होने के बाद उपमुख्यमंत्री का इस्तीफा का मांग करे और प्रदर्शन करें।

Advertisements

नीतीश कुमार जी बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि ममता जी के साथ संपर्क के बाद पुलिस का वही दुरुपयोग कर रहे है जो ममता जी बंगाल में करती है। इन दोनों प्रदेश में जनता प्रभावी रूप से जवाब देगी। श्री प्रसाद बंगाल से ही पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है और कार्यकर्ताओं से बात कर रहे है। यह सरकार अपनी गरिमा खो चुकी है। श्री विजय कुमार सिन्हा जी विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष है। उन पर भी लाठी चार्ज करना गलत है। इसकी भ्रत्सना करते है और भाजपा को यह अधिकार है की जब कोई सरकार अपनी तानाशाही और भ्रष्टाचार की चरम सीमा पार कर जाए तो उसका विरोध करने का अधिकार है नेता प्रतिपक्ष को। इस पूरी घटना का दोषी बिहार सरकार है और बिहार की जनता सब देख रही है। निश्चित रूप से इसका पुरजोर जवाब देंगी।

Related posts

परिवार नियोजन : अंतरा में कटिहार टॉप पर, बंध्याकरण और नसबंदी में टॉप 10 में

एनीमिया से बचाव व उपचार के प्रति समुदाय को जागरूक होना जरूरी

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित