मोदी सरकार गरीबों की सरकार है : रविशंकर प्रसाद

पटना, न्यूज क्राइम 24। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवम पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र के बांकीपुर विधानसभा में विकसित भारत संकल्प के विकास रथ यात्रा के दो कार्यक्रमों कदमकुआ एवम फ्रेजर रोड स्थित बुद्धा स्मृति पार्क के समीप में सम्मिलित हुए और बड़ी संख्याओं में जन कल्याणकारी योजना से वंचित लाभार्थियों को विभिन्न योजनाओं द्वारा लभावंतित किया तथा विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के स्टॉल्स का अवलोकन किया और बड़ी संख्या में उपस्थित क्षेत्र की सम्मानित जनता को मोदी सरकार की नीतियों के बारे में अवगत करवाया साथ ही वर्ष 2047 तक आत्मनिर्भर एवं विकसित राष्ट्र बनाने हेतु लोगो को शपथ दिलाई।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जी, पटना साहिब विधायक नंदकिशोर यादव जी, नितिन नवीन जी बांकीपुर विधायक, श्री भीखू भाई दलसानिया जी, अभिषेक कुमार जिला अध्यक्ष,पटना महानगर समेत सैकड़ों संख्या में लोग मौजूद थे। इस अवसर पर माननीय प्रधानमंत्री जी की प्रेरणादायी संबोधन सुनने का अवसर प्राप्त हुआ, जहां उन्होंने भारत के विकास यात्रा और जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनमानस के जीवन में आए सार्थक परिवर्तन के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। देश के विभिन्न राज्यों के कई लाभार्थियों ने केंद्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं से उनके जीवन में आए सार्थक परिवर्तन के अनुभव को साझा किया।

Advertisements

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्री प्रसाद ने कहा की केन्द्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं और सुविधाओं के बारे में जागरूकता सुनिश्चित करने और समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से शुरू किए गए “विकसित भारत संकल्प यात्रा” नए भारत-विकसित भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। मोदी सरकार के विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ हमारे संसदीय क्षेत्र की जनता को भरपूर मिल रहा है।

साथ ही इस अवसर पर सैंकड़ों जानता के साथ माननीय प्रधानमंत्री जी की प्रेरणादायी संबोधन सुना गया जहां उन्होंने भारत के विकास यात्रा और जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जनमानस के जीवन में आए सार्थक परिवर्तन के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। देश के विभिन्न राज्यों के कई लाभार्थियों ने केंद्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं से उनके जीवन में आए सार्थक परिवर्तन के अनुभव को साझा किया।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन