गायब युवती पूजा भारती की लाश बरामद

रांची: पतरातू डैम से जिस युवती का बरामद किया गया था, उसकी शिनाख्त पूजा भारती के रूप में हुआ है. हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा पढ़ाई में काफी तेज थी. उसकी यादाश्त गजब की थी. उसकी बैचमैट बताती हैं कि बायोकेमेस्ट्री की वासुदेवन और सत्यनारायण की किताबें पेज नंबर के साथ मुंहजबानी याद थीं.

Advertisements

वहीं उसके कॉलेज की साथियों को उसके किसी अफेयर की भी जानकारी भी नहीं है. यह भी जानकारी मिली है कि पहले इंटरनल एक्जाम के समय भी पूजा दो दिन के लिए गायब हो गयी थी. वहीं एक बार ऐसा भी हुआ था कि उसने 2 घंटे के लिए खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था. गोड्डा की रहनेवाली थी. पूजा मेडिकल कॉलेज अस्पताल के गर्ल्स हॉस्टल में फर्स्ट फ्लोर के कमरा नंबर 105 में रहकर पढ़ाई कर रही थी. पहले जहां रूम में छात्राएं साथ रहतीं थीं अब कोरोना की वजह से वो रूम में सभी अकेले ही रह रही थीं. शव मिलने के बाद पुलिस ने हॉस्टल और मेडिकल कॉलेज जाकर काफी बारीकी से जांच शुरू की है.इस घटना के बाद से छात्राएं दहशत में हैं।

Related posts

संपतचक छत्रपति शिवाजी ग्रीन्स अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहने वाली महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट के नीचे मिला शव

बिहार के नए DGP होंगे आलोक राज

बिहार में डबल मडर, भाई ने लड़की और प्रेमी को मार डाला, इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त