देर संध्या बाइक सवार दो युवक मधुरा उत्तर कोशी नहर में गिर कर लापता हो गया

अररिया, रंजीत ठाकुर। नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के मथुरा उत्तर कोसी नहर को पैदल पुल के रास्ते पार करने के दौरान साइफन में बुधवार की देर संध्या करीब 7 बजे एक बाइक पर सवार दो युवक असंतुलित होकर बाइक सहित नहर में गिर गया और लापता हो गया है। जिसे पास खड़े लोगों के द्वारा देखे जाने के बाद हो हल्ला करने पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा घंटो दोनों युवकों की तलाश की गई लेकिन युवक का कोई पता नहीं मिला।

वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा फुलकाहा एवं नरपतगंज थाना पुलिस को मामले की जानकारी दिया गया।सूचना मिलते ही फुलकाहा थानाध्यक्ष शाजिद आलम दलबल के साथ स्थल पर पहुंचकर छानबीनकर घटना की जानकारी एनडीआरएफ टीम एवं वरीय अधिकारी को दिया। रात अधिक हो जाने के कारण सभी लोग अपने-अपने घर चले गए। थाना अध्यक्ष ने कहा कल सुबह एनडीआरएफ की टीम आकर युवा की तलाश करेगी।

Advertisements

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी दोनों युवक मानिकपुर पंचायत के वार्ड-11 निवासी शिक्षक चंद्रशेखर पासवान के दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले 16 वर्षीय पुत्र रोशन पासवान तथा वार्ड-10 निवासी रघु यादव के 18 वर्षीय पुत्र पिंटू यादव बताया जा रहा है। बताते चलें कि लक्ष्मीपुर से जीवानंद यादव घर से ब्राह्मण टोला होते हुए नहर पार कर नरपतगंज बाजार जाती है सड़क। बड़ा पुला नहीं होने के कारण लोगों को पैदल पार करने वाले पुल होकर ही बाइक और साइकिल लेकर जाना पड़ता है। जिससे बराबर बड़ी दुर्घटना होती रहती है। घटना के बाद लोगों के द्वारा सरकार एवं पदाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराया जाता है, परंतु किसी ने भी इस तरफ ध्यान नहीं दिया है। वहीं घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन