थानाप्रभारी के स्थानांतरण होने पर विदाई समारोह का आयोजन

पटनासिटी, न्यूज़ क्राइम 24। अनुमंडल पटना सिटी के तीन थाना प्रभारी के स्थानांतरण होने पर पटना सिटी अनुमंडल शांति समिति के वरीय एवं अनुभवी सशक्त सदस्य चुन्नू चंद्रवंशी के संयोजन में एक भव्य विदाई समारोह का आयोजन स्थानीय एनएमसीएच रोड माल्या महादेव स्थित एक निजी हॉल में किया गया। इस अवसर पर पटना सिटी अनुमंडल के अगमकुआं थाना प्रभारी सुधीर कुमार अपने अनुभव सांझा करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी हर तरह से सहयोग एवं मदद स्थानीय शांति समिति के सदस्य के द्वारा मिलता था और हर मोड़ पर यहां के लोगों बढ़चढ़ कर अपना बहुमूल्य समय देकर थाना में अमन चैन शांति वार्ता देने में पुलिस को सदैव सहायता किया।

आलमगंज थाना के थाना प्रभारी अभिजीत कुमार अपने संबोधन में भी स्थानीय शांति समिति के प्रशंसा एवं सरहना किया। खाजेकलां थाना प्रभारी राहुल कुमार ठाकुर ने अपने संबोधन में अनुमण्डल शांति समिति से जुडे़ सभी प्रबुद्ध नागरिक से जो सहयोग मिला उसके तारीफ किया। उन्होने अपने कार्यकाल के दरम्यान अपना सम्मान एवं हर तरह की मदद के लिए शांति समिति के सभी सदस्य का आभार व्यक्त किया।

Advertisements

कार्यक्रम के मुख्य संयोजक चुन्नू चंद्रवंशी ने सभी थाना प्रभारी के कार्य की भूयशी प्रशंसा किया साथ ही अनेकों अवसर पर किया गया धार्मिक, सामाजिक परिस्थितियां में शांति पूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए सभी थाना प्रभारी की कार्य की सराहना किया। इस अवसर पर दिव्य सुंदर, संतोष कुमार शर्मा, पार्षद प्रतिनिधि राजू गुप्ता, पूर्व पार्षद विनोद कुमार गुप्ता, अभय यादव, पवन मेहता, मोहम्मद बाबर, बाबु भाई, संजय कुमार चंद्रबंशी, शाहिद अंसारी एवं सैकड़ो शांति समिति के सदस्य मौजुद रहे।

Related posts

तीन दिवसीय बिहार फोटो वीडियो एक्सपो के पहले दिन ‘जीरो बजट फ़िल्म मेकिंग’ पर ख़ास चर्चा

भारतीय लोकहित पार्टी ने मुख्यमंत्री से की मांग

जमीन कब्जा को लेकर सेवानिवृत दरोगा ने आंख में झाेंक दिया मिर्चा पाउडर, जाने लगी आंख की रोशनी