टायर फटने से तेज रफ्तार कार हवा में उछल कर पलटा, 3 की मौत, दो गंभीर; सभी की हुई शिनाख्त

पालीगंज(आनंद मोहन): पालीगंज अनुमंडल अंतर्गत के रानी तालाब थाना क्षेत्र के लख के पास सोमवार की शाम लगभग 5.30 बजे भीषण सड़क हादसे की घटना घटी है।
एनएच 139 पर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार के टायर फटने के कारण कार हवा में उछलकर एक पेड़ से टकरा कर पलट गयी। इस दर्दनाक हादसे में पटना के फुलवारशरीफ के रहने वाले तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है। दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच पुलिस जांच में जुट गई है।

Advertisements

वहीं शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाला गया। वहीं रानी तालाब थानेदार विमलेश कुमार ने कहा कि हादसे में मारे गए लोग फुलवारी शरीफ के निवासी हैं। मिल रही प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद से पटना ओर जाने के दौरान कार का टायर फट गया और यह दर्दनाक हादसा हुआ। इस सड़क दुर्घटना में मरने वालों की पहचान फुलवारीशरीफ के कुरकुरी निवासी सहजानंद सिंह का इकलौता पुत्र 32 वर्षीय नीतीश कुमार उर्फ गुड्डू, कुरकुरी के ही 35 वर्षीय कन्हैया कुमार उर्फ मुखिया जी और फुलवारी के आलमपुर निवासी विनोद राय का 30 वर्षीय पुत्र दुधेश कुमार के रूप में हुई है। जबकि घायलों में आलमपुर निवासी महेश राय का 30 वर्षीय पुत्र विकास कुमार और फुलवारी के जानीपुर के निवासी किशोर प्रसाद उर्फ कृष्णनंदन (32 साल) शामिल है। सामाचार लिखे जाने तक परिजन पालीगंज अस्पताल नहीं पहुंचे।

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन