पटना में सीमेंट दुकानदार की गोली मारकर हत्या!

फुलवारी शरीफ, अजीत। राजधानी पटना में अपराधियों का लगातार तांडव जारी है पटना सिटी अनुमंडल में दो लोगों की सुबह-सुबह गोली मारकर हत्या की घटना के बाद पुलिस प्रशासन से ऊपर भी नहीं पाया था कि बुधवार की देर शाम एक बाइक सवार तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने गोलियो की बौछार कर एक गुमटी पर सिगरेट पीने गए सीमेंट छड़ दुकानदार 38 वर्षीय रंजन कुमार को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया जब कि गोलीबारी में सिगरेट बेचने वाले दुकानदार विष्णु दयाल राय जख्मी हो गए. उनका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. मौके पर पहुंची रामकृष्ण नगर थाना पुलिस हत्याकांड को लेकर तहकीकात में जुट गई है.

पुलिस को अनुसंधान में सामने आया है कि सीमेंट छड़ व्यापारी रंजन कुमार की हत्या पंचायत चुनाव में हुई एक मुखिया प्रत्याशी की हत्या के बदले में आपसी रंजीश का परिणाम है. मृतक रंजन कुमार पंचायत चुनाव में हुई हत्याकांड में नामजद था और उसे 2 दिन पहले ही एंटीसिपेटरी बेल मिला था.

Advertisements

रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के नन्दलाल छपरा रोड स्थित जगमोहनबाबा मंदिर के पास आदित्य आयरन के मालिक रंजन सिंह को बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों में गोली मारकर हत्या कर दिया। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने रंजन पर तीन गोलियाँ चलाई है। जिसके बाद रंजन सिंह को घायल अवस्था पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद डॉक्टरों ने रंजन को मृत घोषित कर दिया। गोलीबारी में जख्मी गुमटी चलाने वाले दुकानदार कछुआरा गांव निवासी विष्णु दयाल राय का इलाज चल रहा है और उनकी हालत खतरे से बाहर है।

राम कृष्ण नगर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि रंजन कुमार को पंचायत चुनाव के दौरान हुई एक हत्या के मामले में 30 अक्टूबर को एंटीसिपेटरी बेल मिला था .रंजन कुमार अपने सीमेंट दुकान के बगल में एक गुमटी पर सिगरेट पीने गया था जहां बाइक पर सवार तीन लोग आए और अंधाधुंध गोलियां के बौछार कर उसकी हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव की आपसी रंजिश में उसकी हत्या की गई है. मृतक रंजन कुमार बाढ़ के भदौर थाना के बाकमा गांव के रहने वाला था.

Related posts

तरारी में उम्मीदवार बदले जाने पर PK का बड़ा बयान

बिहार फोटो वीडियो एक्सपो का समापन, पटना रनवे वीक में फैशन का जलवा

वैशाली हिन्दी साहित्य सम्मेलन की भूमिका रही सराहनीय : डॉ अनिल सुलभ