दो पक्षों में हुई खूनी झड़प, एक पक्ष के तीन लोग घायल स्थिति नाजुक

अररिया, रंजीत ठाकुर। अररिया जिले के फुलकाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत नवाबगंज पंचायत के भोड़हर गांव में बीते रविवार को बकरी ले जाने के क्रम में हुवे विवाद को लेकर आज मंगलवार की सुबह दो पक्षों में जमकर हुई खूनी झड़प, एक पक्ष के तीन लोग घायल सभी की स्थिति नाजुक। मौके पर घटना की सूचना फुलकाहा थाना पुलिस को मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर नियंत्रित करते हुए तीन व्यक्ति को हिरासत लेकर थाना लाया। जिसमें दोनों पक्षों के द्वारा आवेदन प्राप्त है। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।यह घटना भोड़हर वार्ड 12 निवासी जीतो यादव एवं वार्ड 11 निवासी श्याम यादव के बीच हुई है।

घटना में घायल जीतो यादव, बलराम यादव एवं चंद्रशेखर यादव को नरपतगंज स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए अररिया रेफर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार को जीतो यादव के पत्नी के द्वारा बकरी चराने खेत ले जाने के क्रम में बकरी का बच्चा धान के खेत में चला गया था, जिसको लेकर वार्ड 11निवासी शंकर यादव ने तू मैं मैं करते हुए गलीगलौज किया था।

Advertisements

उसी बात को लेकर रविवार के दिन ही जय कृष्ण यादव से शंकर यादव का कहा सुनी हुआ था। जो आज दोनों पक्ष के बीच जमकर झड़प हो गई। झड़प में एक पक्ष के तीन व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया है। जिसका इलाज अररिया सदर अस्पताल में चल रहा है। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक साजिद आलम ने कहा दोनों पक्षों के आवेदन प्राप्त है प्राथमिकी दर्ज करने के लिए बुलाया जा रहा है परंतु अभी तक किसी पक्ष के आकर अपना हस्ताक्षर नहीं किया है। हिरासत में लिए गैर छोटू कुमार यादव, अंकित कुमार यादव एवं दिलीप कुमार यादव बताया गया है।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश