अपराधियों के गिरफ्त में आ चुका बिहार, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री ने टेका घुटना – प्रमोद कुमार सिंह

औरंगाबाद, प्रमोद कुमार सिंह। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश महासचिव व रफीगंज से दो दो बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके जिले के प्रखर समाजसेवी प्रमोद सिंह ने एक बार फिर बिहार की गिरती शासन व्यवस्था और बालू दारू माफियाओं एवं अपराधियों के बढ़ते हौसले पर करारा प्रहार किया है और कहा है कि बिहार अब पूरी तरह से अपराधियों के हवाले हो चुका है।बुधवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर प्रमोद सिंह ने कहा है कि बिहार का कोई ऐसा जिला नही है जहां आपराधिक वारदातो में कमी आई है। अपराधियों द्वारा दिन दहाड़े घटना को अंजाम देकर फरार होने, खुलेआम हत्या, लूट, गोलीबारी एवं बलात्कार की घटनाओं में भारी इजाफा हुआ है।

दो दिन पूर्व रोहतास में पुलिसकर्मी की पिटाई और कल जमुई में अपर थानाध्यक्ष की बालू माफियाओं द्वारा की गई हत्या इसका जीता जागता उदाहरण है।उन्होंने कहा कि अपराधियों के बढ़े हौसले इस बात का संकेत देने के लिए काफी हैं कि यहां उन्हे जरूर सरकार का संरक्षण प्राप्त है और वे बेखौफ होकर किसी भी प्रकार के घटनाओं को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं। बालू माफिया एवं दारू माफियाओं का आतंक पूरे राज्य में सर चढ़कर बोल रहा है और ऐसा इसलिए है कि यहां के मुख्यमंत्री एवं उप मुख्यमंत्री दोनो ही अपराधियों के सामने नतमस्तक हो चुके है।

Advertisements

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के द्वारा अपर थानाध्यक्ष की हत्या के बाद दिए गए बेहूदा बयान इस बात को साबित करने के लिए काफी है। प्रमोद सिंह ने बताया कि बिहार में 90 के दशक में जो जंगलराज की स्थिति थी उससे भी बदतर स्थिति में पहुंच गया है। क्योंकि चाचा अपने भतीजे के चक्रव्यूह में फंस गए है। उनकी स्थिति न उगलने और न निगलने वाली हो गई है और यही कारण है कि उनका दिमागी संतुलन गड़बड़ा गया है। प्रधानमंत्री बनने के सपना में डूबे रहने के कारण है वे अनाप शनाप बयानबाज़ी करते रहते है और विधानसभा में सेक्स ज्ञान देकर और एक दलित पूर्व मुख्यमंत्री को अपमानित कर बिहार को शर्मसार कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री अब बिहार के लिए बोझ हो चुके हैं।उनसे शासन नही चल पा रहा है।दोनों को इस्तीफा देकर आराम करने की जरूरत है।

Related posts

तरारी में उम्मीदवार बदले जाने पर PK का बड़ा बयान

बिहार फोटो वीडियो एक्सपो का समापन, पटना रनवे वीक में फैशन का जलवा

वैशाली हिन्दी साहित्य सम्मेलन की भूमिका रही सराहनीय : डॉ अनिल सुलभ