तीन लड़कियां और चार लड़के आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए!

कोहराम: सेक्‍स रैकेट का धंधा रूकने का नाम नहीं ले रहा है। गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन युवती और 4 युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस की इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया। छापेमारी में सेक्स रैकेट संचालिका भी पुलिस के हत्‍थे चढ़ गई। पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामला पंजाब के गुरदासपुर जिले के बटाला के प्रेम नगर के मल्ली मोहल्ले की है.

पुलिस छापेमारी के बाद मुहल्‍ले में तरह-तरह की चर्चा होने लगी। लोगों का कहना था कि कई बार पुलिस से इसकी शिकायत की गई, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिस कारण काफी लंबे अरसे तक यह घिनौना धंधा मुहल्‍ले में फलता-फूलता रहा.

Advertisements

पुलिस ने बताया कि गश्ती के दौरान किसी ने सूचना दी कि मल्ली मोहल्ले के एक घर में सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। इसी के आधार पर छापेमारी की गई। छापेमारी में संचालिका समेत 3 ल‍ड़कियों और 4 लड़कों को इस हालत में पकड़ा गया कि देखकर भी शर्म आ रही थी। संचालिका बलविंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

संपतचक छत्रपति शिवाजी ग्रीन्स अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर रहने वाली महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट के नीचे मिला शव

बिहार में डबल मडर, भाई ने लड़की और प्रेमी को मार डाला, इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त

पटना के वेयरहाउस डकैती कांड का पुलिस ने खुलासा किया