अज्ञात अपराधियों ने मासूम बच्ची को गोली मारकर हत्या!

दानापुर, (न्यूज़ क्राइम 24) रूपसपुर थाना अंतर्गत रामजयपाल नगर के अर्पण बैक कॉलोनी के पटेल लगर रोड नंबर 4 के निवासी व एमआर हरिओम कुमार के 4 व्रर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी सोमवार की रात दरवाजा पर खडी थी। इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। बच्ची की मौत के बाद मां व परिजनों चित्कार कर उठे है। मृतका के पिता हरिओम कुमार ने स्थानीय थाना में अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध नये कानून के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

मृतका के पिता हरिओम कुमार एमआर का कार्य करता है और पालीगंज के मसौढा के मूल निवासी है और रामजयपाल नगर के अर्पणा बैंक कॉलोनी पटेल नगर रोड 4 में मनोज सिंह के मकान में किराये में रहते है। दर्ज प्राथमिकी में हरिओम ने बताया कि सोमवार की रात करीब साढे आठ बजे आईजीएमएस अस्पताल से घर आया था। घर आने के बाद दरवाजा खटखटा तो मेरी पत्नी व 4 वर्षीय पुत्री अनुष्का कुमारी बाहर आयी। दूध का पैकेट पत्नी को दे दिया तो पत्नी कमरे में चली गई और मै बाइक लगाने चले गये। पुत्री दरवाजा के बाहर खडी थी। थोडी देर में गोली चलने की आवाज सुनकर मेरी पत्नी और मैं दौडकर बाहर आया तो देखा कि मेरी पुत्री खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरा हुआ था।

Advertisements

मैने पुत्री को जख्मी हालत में बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए शास्त्री नगर स्थित निजी अस्पताल ले गये। जहां पर चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया गया। रूपसपुर थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि मृतिका के पिता के बयान पर नये कानून के तहत मामला दर्ज कर छानबीन किया जा रहा है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है, ताकि बदमाशों का पहचान किया जा सकेंगे। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया जायेगा।

Related posts

रुपौली का एक-एक मत विकास के नाम पर होगा : ललन सर्राफ

पटना शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया

राजद का 28वां स्थापना दिवस समारोहपूर्वक धूमधाम से मनाया जाएगा : एजाज अहमद