करंट के संपर्क में आने से मामा भांजे की मौत

Advertisements

नालंदा। शनिवार की सुबह करंट के संपर्क में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। घटना नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत खीरभोजना गांव के तालाब के पास हुई है। मृतकों की पहचान कतरी सराय थाना क्षेत्र अंतर्गत तार बीघा निवासी उमेश राम का (28) वर्षीय पुत्र पंकज कुमार एवं (25) वर्षीय पुत्र मिट्ठू कुमार एवं गिरियक थाना क्षेत्र के लक्खा चक निवासी पिंटू राम का (14) वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार के रूप में किया गया है।  वहीं इस घटना में उमेश राम की बड़ी बहू रंजू देवी को सदमा के कारण तबियत बिगड़ गई है। पंकज कुमार एवं मिट्ठू कुमार आपस में सहोदर भाई थे। तो वहीं गुलशन भांजा था। जबकि रंजू बड़ी भाभी है।

घटना के संबंध में परिजन ने बताया कि गुलशन कुमार शौच के बाद पानी छूने के लिए तालाब में गया था। जहां वह करंट के संपर्क में आ गया। यह देख उसका दोनों मामा दौड़कर उसके पास पहुंचा। जहां दोनों भी करंट के संपर्क में आ गया। इसके बाद तीनों को स्थानीय लोगों की मदद से करंट से मुक्त कराते हुए वर्धमान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पवापुरी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

परिजन ने बताया कि नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के खीर भोजना गांव निवासी प्रमोद प्रसाद का तालाब है। जहां गुलशन कुमार शौच के बाद पानी छूने गया था। तालाब के चारों तरफ करंट लगाया हुआ है जिसकी जानकारी गुलशन को नहीं थी। तालाब में कोई शरारती तत्व मछली ना मार ले, इसे लेकर तालाब के चारों तरफ करंट लगाई गई थी। घटना घर से 300 मीटर दूर हुई है। वहीं इस घटना से आहत होकर घर की बड़ी बहू रंजू देवी की तबीयत बिगड़ गई है।


घर में 23 तारीख को पंकज कुमार एवं मिठू कुमार की भतीजी की शादी थी। उसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए गुलशन ननिहाल आया था। वहीं इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहरा मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय सांसद कौशलेंद्र कुमार मेडिकल कॉलेज पहुंचे और परिजनों को सातवांना दी।


वहीं इस मामले में कतरीसराय थाना अध्यक्ष सत्यम तिवारी ने बताया कि करंट के संपर्क में आने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इस घटना से सदमे में आकर घर की एक महिला की भी तबीयत बिगड़ गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले की छान बीन में जुट गई है।

Advertisements

Related posts

प्रधानमंत्री के रोड शो पर राकेश कपूर ने पूछा सवाल, जानिए यहां…

पारस एचएमआरआई और ओआरईएफ ने किया एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

मीसा भारती की जीत सुनिश्चित ‘ आफताब आलम