बेटे ने मां का सर कुचल कर मार डाला, दोनो आँखे भी फोड़ दी!

फूलवारीशरीफ(अजीत यादव): गौरीचक थाना के मानसिंह पुर में एक साइको बेटा ने अपनी मां का सर कुचल कर और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला। इतना ही नहीं कलयुगी बेटे ने मां की हत्या के बाद भी उसकी दोनों आंखें फोड़ डाली। बेटा मां से शराब पीने के लिये पैसों की मांग कर रहा था और मां ने पैसा देने से इंकार किया तो बेटा नाराज़ हो गया । गुरुवार की आधी रात घर में रखी लाठी उठा कर मां के सर पर ताबड़ तोड़ प्रहार कर दिया। मां की मौत हो गई। मां की हत्या के बाद साईं को बेटे ने उसकी आंखें भी निर्दयता पूर्वक फोड़ डाली महिला के चित्रकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने महिला की लाश खून से लथपथ देख शोर मचाया। तब गांव वालों ने पुलिस को सूचना दिया। पुलिस ने भागने के क्रम में बेटा बीरबल को गिरफ्तार कर लिया।

गांव वालों ने बताया कि नशे का आदी हो चुका महिला नुनावती देवी का छोटा बेटा बीरबल बराबर अपनी मां से नशा करने के लिए पैसे की मांग करके लड़ाई झगड़ा करता था । गुरुवार की रात भी बिरबल अपनी मां से नशे के लिए पैसा की मांग की जब मां ने इनकार कर दिया तो लाठी-डंडों से पीटकर हत्या करने के बाद उसकी आंखें भी फोड़ डाली । गांव वालों का कहना है कि बीरबल अपनी पत्नी से भी मारपीट करता था जिससे वह अपने मायके चली गई थी। वही महिला नुनावती देवी के पति स्वर्गीय रामजी साव की मौत पहले ही हो चुकी है और उसका बड़ा बेटा पटना से बाहर कमाने चला गया है । घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गया । मामला प्रकाश में आते हैं पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है । मामला पटना के गौरीचक थाने की है।

Advertisements

गौरीचक थाना की पुलिस मान सिंह पुर गांव पहुंची और हत्यारा बेटा बलवीर कुमार को गिरफ्तार कर लिया है । पूछताछ के क्रम में बेटा ने अपने मां के हत्या की बात स्वीकार की है । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारा बेटा बलवीर कुमार को शुक्रवार को जेल भेज दिया । गौरीचक थाना प्रभारी लाल मुनी दुबे ने बताया कि मृतक नुनावती देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है , जबकि बेटा को पुलिस जेल भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । पुलिस को लगता है कि बीरबल ने जिस तरीके से अपने मीणा की निर्मलता पूर्वक हत्या की है वह साइको है और उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन