बिहार में व्यापारियों की हत्या का नहीं रुकना चिंताजनक

पटना, अजित . बिहार में बढ़ते व्यापारियों की हत्या की वारदात पर चिंता जाहिर करते हुए भारतीय लोकहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रखर शिक्षाविद गुरुदेव श्री प्रेम ने देश के प्रधानमंत्री से इस तरह के आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के लिए जरूरी कदम उठाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि बिहार की राजधानी पटना के पटना सिटी में एक व्यापारी जो वैश्य है उसकी हत्या हो जाती है. इस क्षेत्र के विधायक वरिष्ठ भाजपा नेता आपके दल के हैं. इस क्षेत्र से कोई भी जन-प्रतिनिधि विना व्यापारियों के मत से नहीं जीत सकतें. भाजपा को व्यापारियों का भरपूर समर्थन मिलता रहा है, किन्तु बिहार में इनकी हत्या, लूट, अपहरण एक आम बात है.प्रधानमंत्री जी विहार अपराध का पर्यायवाची बन गया है. इसका जिम्मेवार कौन?

गुरुदेव श्री प्रेम ने कहा की मैं व्यक्तिगत रूप से बिहार के एक प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान प्रेमलोक मिशन स्कूल से जुड़ा हूँ.बच्चों को जब अखवार सामान्य ज्ञान के लिए पढ़ने के लिए कहता हूँ तो बच्चे कहते हैं अखबार पढ़ने से डर लगता है, क्योंकि अखबार का हर पन्ना हत्या, बालात्कार, अपहरण, रंगदारी एवं सरकारी अधिकारियों के भ्रष्टाचार से भरा होता है.
प्रधानमंत्री जी से भारतीय लोकहित पार्टी की मांग राजनीतिक उद्देश्यों की प्राप्ति के लिए नहीं वल्कि इस उम्मीद से है की चिन्ता बंगाल में एक महिला चिकित्सक के साथ बलात्कार की घटना को लेकर हमारी अवश्य होनी चाहिए, किन्तु बिहार भी उसका सहपाठी दिखता है जहाँ आपके दल की सरकार है यहाँ जिम्मेवारी के साथ सख्त कदम आपको उठाना ही चाहिए.

Advertisements

उन्होंने कहा की लाल किले से देश की इच्छा ‘विकसित भारत’ यह प्रत्येक भारतीयों को रोमांचित, आह्ह्लादित करता है. प्रधानमंत्री जी ने भारत के एक लाख उन युवाओं को राजनीति से जुड़ने के लिए आ‌ह्वाहन किया, जिसका परिवार कभी राजनीति का हिस्सा नहीं रहा.इसका भी स्वागत करता हूँ.साथ ही धूसखोरी जो थाना, अंचल, प्रखंड, जिला, व्यायालय में पेशकार से न्यायधीश तक संलिप्त है उससे निजात दिलाने के लिए कठोर कदम उठाने की मांग की.

Related posts

बिल्डर की जमानत अर्जी न्यायालय मे नामंजूरअजीत आजाद एवं मानब कुमार सिंह अभी भी फरार

फाइलेरिया उन्मूलन के लिए सर्वजन दवा सेवन कार्यक्रम की पूर्णिया जिले में हुई पुन : शुरुआत

परिवार नियोजन कार्यक्रम : विकास के लिए राज्य स्तरीय पदाधिकारी ने जिले के तीन प्रखंड का किया भ्रमण