कैरियर कंप्यूटर सेंटर मे छात्र-छात्राओं को मिला सम्मान

पटनासिटी(रॉबीन राज, न्यूज़ क्राइम 24): बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम आने के बाद बच्चों से लेकर शिक्षकों तक मे ख़ुशी का माहौल देखने को मिल रहा हैं। परीक्षा मे बेहतर अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहन के लिये कोचिंग संस्थान लगातार सम्मान देने का कार्य कर रहे हैं ताकि बच्चे और बेहतर करने की कोशिश करें।

बतादें की मंगलवार को बिहार विद्यालय परिक्षा समिति द्वारा बिहार इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी हुआ जिसमे की आर्टस, कॉमर्स और साइंस तीनों स्ट्रीम में लड़कियों ने ही अपना परचम लहराया है, जो बिहार के लिये एक गौरव की बात हैं. वहीं चौक शिकारपुर स्थित कैरियर कंप्यूटर सेंटर द्वारा इंटर के छात्र-छात्राओं के लिये सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जहां सैकड़ों की संख्या मे बच्चों को सम्मान देकर उनका हौसला बढ़ाया गया।

कोचिंग के निदेशक नन्द किशोर और राज किशोर चौरसिया एवं संस्थान के शिक्षकों द्वारा 400 के पार अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को मेडल पहनाकर सम्मानित किया। जिसमे अमृता, मनाली, अमन एवं यश राज शामिल

Advertisements

है। वहीं सभी प्रथम स्थान पर रहे छात्रों को भी सम्मानित कर उनको गिफ्ट के रूप मे पेन वितरित किया जिससे सभी अपने इस सफलता की सीढ़ियों पर लगातार इसी तरह आगे की ओर बढ़ते रहे और एक अच्छे मुकाम हासिल करें। वहीं इस अवसर पर सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ढ़ेरो सारी शुभकामनायें एवं बधाई दी।

संस्थान के निदेशक राज किशोर चौरसिया ने कहा की बच्चों के लगातार मेहनत का यह परिणाम है की आज बहुत अच्छा कर अपना और अपने अभिभावकों का नाम रौशन किया है। इसके साथ ही दूसरे बच्चों को संदेश देने का भी काम किया है। उन्होंने सभी बच्चों को बधाई देते हुए उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना की हैं।

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन