जन्माष्टमी को लेकर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन, कार्यक्रम की रूप-रेखा तैयार

पटनासिटी(न्यूज़ क्राइम 24): 400 वर्ष प्राचीन ठाकुर श्री मदन मोहन लाल जी गोबिंद बाग मंदिर चौधरी गली मछरट्टा द्वारा एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन मंदिर प्रांगण में किया गया। इस सम्मेलन के अध्यक्ष शशि शेखर रस्तोगी, कार्यकारी अध्यक्ष संजय प्रकाश, उपाध्यक्ष संजीव देवड़ा एवं कोषाध्यक्ष सूरज ने संबोधित किया।

इस सम्मेलन में बताया गया कि गोविंद बाग मंदिर द्वारा जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर 19 एवं 20 अगस्त को 2 दिवसीय समारोह का आयोजन मंदिर के प्रांगण में किया गया है इस अवसर पर 19 अगस्त को शुक्रवार को संध्या 7 बजे से भजन संध्या का भव्य आयोजन किया गया है उसके पश्चात रात्रि 12 बजे भगवान का जन्मोत्सव के बाद हजारों भक्तों के बीच पंचामृत का वितरण किया जायेगा।

Advertisements

20 अगस्त शनिवार को मुख्य समारोह नन्दोतसव से होगा। प्रातः 8 बजे ठाकुर जी का भव दर्शन और प्रसाद का वितरण किया जाएगा। संध्या 7 बजे से आशीष जोनी ग्रुप द्वारा श्री कृष्ण प्रभु के जन्म से लेकर स्कमणि विवाह, प्रभु की रासलीला के साथ विभिन्न प्रकार की झाँकिया प्रस्तुत की जाएगी। महोत्सव को लेकर भव तैयारी शुरू हो चुकी है। मंदिर को रंग-विरंगों ब्लवों से सजाया जा रहा हैं। महोत्सव को सफल बनाने के लिए अजय कुमार, गोलू कुमार, मनोज कुमार, मनीष कुमार सहित अनेक सदस्य सक्रिय रहें।

Related posts

दानापुर दियारा में पूर्व सांसद रामकृपाल यादव ने बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री वितरण किया

सुरक्षित मातृत्व व जनसंख्या स्थिरीकरण को प्रोत्साहित करने का हो रहा प्रयास

बसमतिया पुलिस और एसएसबी की कार्रवाई ब्राउन शुगर के साथ नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तार!