नेशन प्राईड अवार्ड से 60 विशेष व्यक्तियों को नवाजा गया

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): नेशन प्राइड अवार्ड 2021 का आयोजन राज दरबार रेस्टोरेंट पांडे प्लाजा एग्जिबिशन रोड पटना में किया गया। इस आयोजन में 60 लोगों को नेशन प्राइड अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर आयोजन कर्ता प्रसिद्ध उद्घोषक रंजन कुमार ने कहा कि यह दूसरा साल है जब यह सम्मान समारोह किया जा रहा है यह सम्मान समारोह अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट काम करने वालों को दिया जाता है जिसमें सामाजिक क्षेत्र और रक्तदान के क्षेत्र के साथ-साथ कला और साहित्य एवं शिक्षा से जुड़े लोगों को सम्मानित किया जाता है। कोरोना काल को देखते हुए पूरे कार्यक्रम में एहतियात बरता गया सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का प्रयोग अनिवार्य किया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर समाजसेवी एवं गंगापुत्र विकास चंद्र उर्फ गुड्डू बाबा, निरामया ब्लड बैंक के निदेशक राकेश रंजन, बाबा विवेक द्विवेदी, इंस्पेक्टर संजीव कुमार, अरविंद निराला, कुमारी वैष्णवी रहे।

गुड्डू बाबा ने कहा रंजन एंकर बहुत ही सुलझे हुए व्यक्ति हैं इनका प्रस्तुतीकरण काफी सराहनीय होता है इस तरह के आयोजन से लोगों में काम करने की प्रेरणा और आत्मविश्वास दोनों बढ़ता है ऐसा आयोजन होना चाहिए।

Advertisements

इस आयोजन में कला सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ जिसमें बिहारी ब्रदर्स ने धूम मचा दिया कई कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति देकर कार्यक्रम को यादगार बनाया इसमें प्रमुख रहे अविनाश सूफियाना विकास सूफियाना माही प्रियंका मुन्ना जी रिमझिम देवराज मुन्ना सतीश जी राहुल कृष्णा रॉकी और निशा मिश्रा। इसके साथ ही साथ सम्मानित होने वालों में राकेश रंजन गुड्डू बाबा अरविंद निराला बाबा विवेक द्विवेदी वैष्णवी जी ऋतुराज मीनू मोदी परी सिंह साईं की थाली से अशोक शर्मा चंद्रकांत मिश्रा पीयूष राज संजीव नंदकिशोर जी रवि शंकर विवेक विश्वास पटना सिटी से समाजसेविका पल्लवी नारायण समाज सेवा के लिए सम्मानित की गई। रिजनिंग गुरु बिहारी भैया इत्यादि रहे। मंच का संचालन रंजन कुमार एवं चंद्रकांत मिश्रा ने किया। अंत में धन्यवाद ज्ञापन एंकर रंजन ने करते हुए कहा कि आपके सहयोग और समर्थन से आने वाले समय में भी यह कार्यक्रम होता रहेगा आप सबों को सम्मानित करके हम कृतज्ञ हुए हैं धन्यवाद।

Related posts

हिन्दी साहित्य सम्मेलन पटना के महाधिवेशन में वैशाली के चार साहित्यकार होंगे सम्मानित

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन