गौरीचक में नारायण पेट्रोल पंप पर पौने दो लाख की लूट!

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): पटना के ग्रामीण इलाके में पटना गया रोड में स्थित सूडीहा के पास नारायण पेट्रोल पंप पर हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर स्टाफ को कब्जे में किया और पौने ₹2 लाख रुपए की लूट के वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है . घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गौरीचक थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार दल बल के साथ पहुंचे और छानबीन में जुट गए .

गौरीचक थाना अंतर्गत पटना गया रोड में शनिवार को दोपहर करीब 12:15 बजे एक बाइक सवार तीन हथियारबंद नकाबपोश अपराधी पहुंचे उस वक्त पेट्रोल पंप पर कंचन पासवान नाम का स्टाफ सह नोजल मैन ही मौजूद था . अपराधियों ने कंचन पासवान नोजलमैन को हथियार के बल पर कब्जे में किया और नारायण पेट्रोल पंप के कार्यालय में ले जाकर गल्ले में रखा करीब पौने ₹2 लाख लूट लिया. इस दौरान वहां कोई ग्राहक भी मौजूद नहीं था .

Advertisements

पेट्रोल पंप के मैनेजर अमित कुमार ने बताया कि जिस वक्त अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है उस वक्त केवल नोजल मैन कंचन पासवान में मौजूद था. इसी पेट्रोल पंप काम करने वाले स्टाफ शंकर कुमार ने बताया कि उसकी ड्यूटी दोपहर बाद से शुरू होती है. सुबह के पाली वाली ड्यूटी में कंचन पासवान नाम का स्टाफ मौजूद था, जिसे बंधक बनाकर अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है .लूट की वारदात को काफी कम समय में अंजाम दिया गया है. लाखों रुपए लूट के बाद अपराधी हथियार लहराते आराम से फरार हो गए.

गौरीचक थाना अध्यक्ष ने बताया कि एक बाइक सवार तीन अपराधी हथियारबंद होकर नारायण पेट्रोल पंप पर पहुंचे और वहां मौजूद स्टाफ को बंधक बनाकर पूरे ₹2 लाख की राशि लूट कर फरार हो गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. पेट्रोल पंप के साथ चाहिए पूछताछ किया जा रहा है।

Related posts

बीस ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक नेपाली नागरिक गिरफ्तार, बाइक जप्त, भेजे गये जेल

पारस एचएमआरआई में डॉक्टरों की तत्परता से बची मरीज की जान

तरारी में उम्मीदवार बदले जाने पर PK का बड़ा बयान