ठेके के सेल्समैन पर स्थाना में हुआ कातिलाना हमला, बंधक बना कर गए

पुलिस थाना फतेहपुर के तहत पड़ते स्थाना क्षेत्र में बीती रात 4 लोगों द्बारा एक व्यक्ति पर कातिलाना हमला करने के बाद फिल्मी स्टाईल मे अग्वाह कर अपने आका के आगें पेश कर बंधक बनाने का मामला प्रकाश मे आया है । कातिलाना हमला करने व मारपीट करने पर पुलिस थाना फतेहपुर में 4 लोगों के खिलाफ़ केस दर्ज किया गया है ।

इस बारे जानकारी देते हुए थाना प्रभारी फतेहपुर रजिंदर कुमार ने बताया स्थाना की महिला हरभजनो देबी ने 112 नम्बर पर शिकायत दर्ज करबाई थी कि उसके पति केबल कृष्ण को कुछ लोग मारपीट करने के बाद अपने साथ ले गए हैं ।

जिस पर पुलिस की टीम तुरन्त स्थाना पहुंची ब शिकायतकर्ता के व्यान दर्ज करते हुए थोड़ी ही दूरी पर सड़क किनारे पड़ी केबल कृष्ण की गाड़ी को बरामद किया ब केबल कृष्ण की तलाश शुरू कर दी ।इतने में ही केबल कृष्ण उन्हें फतेहपुर में मिला जहां पर उसे मारपीट करने बाली टीम छोड़ गई थी ।वही केबल सिंह के व्यान पर 4 लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज किया गया है ।

Advertisements

वहीं उक्त चार लोगों में रोबिन ,धीरज ,सिकन्दर ( पुजारी) ब मनोज ने बताया बो सब एक ही फर्म के शराब के ठेकों पर कार्यरत हैं । नियमो को ठेंगा दिखाते हुए इन लोगो ने बीती रात स्थाना क्षेत्र में नाका लगाया हुआ था । जिस दौरान केबल कृष्ण को उनके क्षेत्र की तरफ गाड़ी में कुछ शराब ले जाते हुए पकड़ा गया है । जिस पर कातिलाना हमला करते हुए जिसे बो पहले ज्बाली अपने आका के पास ले गए थे फिर फतेहपुर छोड़ा है ।वहीं पुलिस ने तफ्तीश को आगे बढ़ा दिया है । जब की केब कृष्ण की गाडी मे कोई भी अबैध समाग्री नही मिली है ।

बही एसपी नुरपुर अशोक रत्न ने कहा है कि पुलिस मामले पर कार्यबाही कर रही है । कानून को ताक पर रख कर किसी भी शराब माफिया को अधिकार नही है की बो क्षेत्र मे नाका लगा कर आने जाने बाले बाहनो को चैक करे । ऎसे मामलो पर पुलिस को उचित कार्यबाही के आदेश दे दिए गये है ।

Related posts

सार्क पत्रकार मंच के अध्यक्ष लामा संयुक्त राष्ट्र की 79वीं महासभा में भाग लेंगे

बिहार के नए DGP होंगे आलोक राज

राम स्वरूप अणखी पंजाबी साहित्य के “थॉमस हार्डी” थे राम स्वरूप अणखी विषयक संगोष्ठी