बिहार में आगामी भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत को लेकर अररिया जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक का आयोजन

अररिया(रंजीत ठाकुर): जिला कांग्रेस मुख्यालय में आज सोमवार को आगामी 5 जनवरी को बांका में शुरू होने वाले भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। विदित हो कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे 5 जनवरी को बांका से भारत जोड़ो यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

इस अवसर पर कांग्रेस अध्यक्ष बांका में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। भारत जोड़ो यात्रा में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विभिन्न जिलों से कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस बैठक में मौजूद बिहार प्रदेश कांग्रेस पर्यवेक्षक सह किशनगंज विधायक इजहार हुसैन ने कहा कि भारत जोड़ो पद यात्रा राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही है

Advertisements

इसको और मजबूत बनाने के लिए हमलोग अररिया में बैठक कर रहे है, बांका में एक जगह हैं मंदार पर्वत, जहां हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे यात्रा का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने काग्रेस के अलावा अन्य लोगों से भी इस पदयात्रा में शामिल होने की अपील की।

इस बैठक में किशनगंज विधायक सह कांग्रेस पर्यवेक्षक इजहाररूल हुसैन, शंकर प्रसाद साह, इंतखाब आलम, भोला शंकर तिवारी, आबिद अंसारी, मासूम रजा सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद थे।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश