बेखौफ हुए अपराधी, जंगलराज की हो रही है वापसी : रविशंकर प्रसाद

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): पटना में दो जगहों पर हुये गोली-काण्ड पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पटना साहिब सांसद श्री रविशंकर प्रसाद ने इन घटनाओं की घोर भर्त्सना करते हुए नीतीश सरकार से तीखें सवाल किये। उन्होंने कहा कि यह कोई सामान्य घटना नहीं है। इस तरह दिन-दहाड़े कक्षा नौ की छात्रा पर गोली चलना बहुत ही दुःखद घटना है।

कंकड़बाग में सेना के जवान की गोली मारकर हत्या कर देने पर भी श्री प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीधा सवाल किया है कि- नीतीश जी ये क्या हो रहा है, दो-तीन दिन में ही बिहार की क्या हालात हो गई है? अपराधी बेखौफ हो गये हैं, कानून का डर समाप्त हो गया है। प्रदेश की राजधानी पटना जो मेरा लोक सभा क्षेत्र भी है, यहाँ पर ऐसी जघन्य घटनाओं का घटित होना साफ संकेत है कि बिहार जंगलराज की ऒर लौट रहा है। इसका कारण यह है कि नई सरकार में जो नये निजाम बने है वो अपराधियों को बचा रहे है और उन्हें संरक्षण दे रहे हैं।

श्री प्रसाद ने बिहार के नये कानून मंत्री का आज भी जिक्र करते हुए कहा कि प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पुलिस विभाग नई सरकार के दबाब में उक्त घटना पर लीपा-पोती कर रही है तथा अभियुक्त को बचाने की कोशिश कर रही है जबकि माननीय पटना उच्च न्यायालय के आदेश-पत्र दिनांक 16/02/2017 में अपहरण एवं हत्या की साजिश में संलिप्तता पाकर उन्हें सरेन्डर करके जमानत लेने के लिए कहा गया था, परन्तु इन्होंने पाँच वर्ष तक सरेन्डर नहीं किया।

Advertisements

बिहार सरकार की नवगठित मंत्रीमण्डल के कृषि मंत्री पर भी सवाल करते हुए नीतीश कुमार से सवाल किया कि नये कृषि मंत्री चावल घोटाला मामले में संलिप्त पाए गए है। अगर कृषि मंत्री ही चावल घोटाले में संलिप्त पाये जाते हैं तो बिहार में किसानों का भविष्य कैसा होगा?

श्री प्रसाद ने नवीं कक्षा की छात्रा पर गोली चलाये जाने एवं सेना के जवान की हत्या पर संवेदना प्रकट किया और कहा कि भाजपा और वे स्वयं भी बिहार की जनता के साथ मजबूती के साथ खडे़ हैं और प्रदेश की जनता के हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

Related posts

सांसद रविशंकर प्रसाद ने गंगा के बढ़ते जल स्तर का लिया जायजा, जिला प्रशासन को दिया जरूरी निर्देश

मानिकपुर में केंद सरकार के योजना से 155 वृद्धजन को मुफ्त वितरण किया गया व्हीलचेयर

जिले के सभी आंगनबाड़ी केंद्रों पर हुआ अन्न प्रशासन कार्यक्रम आयोजित