मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविशंकर प्रसाद के पक्ष में किया विशाल जनसभा

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से राजग प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में रविवार को बख़्तियारपुर के दनियावा प्रखंड और संपतचक के चैनपुर में विशाल जनसभा की। जनसभा में हज़ारों की संख्या में लोग एकत्रित हुए थे।अपने संबोधन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्वयं को स्थानीय वोटर बताते हुए कहा की मैं यहाँ अपने घर अपने लोगो के बीच में हूँ। उन्होंने निवर्तमान सांसद रविशंकर प्रसाद की जमकर तारीफ़ करते हुए कहा की ये हमारे पुराने साथी रहे है और हम लोगो ने मिलकर बिहार के विकास के लिए काम किया है । महागठबंधन के ऊपर कटाक्ष करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा की ये लोग सिर्फ़ अपने परिवार को आगे बढ़ाने का काम करते है, रविशंकर जी ने अलकतरा घोटाला और चार घोटाला में साथ मिलकर अपराधियों को जेल भेजने का काम किया है ।

उन्होंने एक बार फिर बिहार में 2005 के पहले की स्थिति की चर्चा करते हुए कहा कि लूट हत्या अपराध और अपहरण के दौर से निकालकर हमलोगो ने क़ानून का राज बिहार में स्थापित किया।आईटी के क्षेत्र में पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार के लिये कई काम किए है, एक बार फिर हम सब मिलकर बिहार के युवाओं के लिए रोज़गार के नये अवसर खोलेंगे। मुख्यमंत्री ने उपस्थित विशाल जनसभा से फिर से रविशंकर प्रसाद को जिताने की अपील की ।इस अवसर पर राज्यसभा सांसद संजय झा, वीर बहादुर सिंह, सरोज रंजन पटेल, वाल्मीकि सिंह, लल्लू मुखिया, सतीश कुमार, रंभु सिंह समेत बड़ी संख्या में सभी पंचायत के मुखिया तथा नेता शामिल हुए।

Advertisements

राजेंद्र नगर के गणपति उत्सव हॉल में दोपहर में रविशंकर प्रसाद की वैश्य समाज के बुद्धिजीवी तथा वरिष्ठ लोगो के साथ बैठक एवं संवाद का कार्यक्रम हुआ जिसमें विधान सभा अध्यक्ष नंद किशोर यादव, मंत्री नितिन नवीन, पवन जायसवाल शामिल हुए। सांसद प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने हज़ारों की संख्या में उपस्थित वैश्य समाज के प्रबुद्ध लोगो से पटना के विकास के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों की विस्तार से चर्चा की। इस बैठक में तेली, सुढ़ी, रौनियार, कलवार,जैन समाज, अग्रवाल समाज,अग्रहारी, कमलापूरी, वर्णवाल समाज समेत कई व्यावसायिक संगठनों के प्रतिनिधि सम्मिलित हुए। वैश्य समाज ने रविशंकर प्रसाद का भव्य स्वागत और अभिनंदन किया तथा चुनाव में भरपूर समर्थन का भरोसा दिलाया।

बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश सह कोषाध्यक्ष नितिन अभिषेक ने किया, इस बैठक में सुरेश साहू भीम साहू मुकेश जैन प्रमोद गुप्ता, प्रिंस राजू समेत सैकड़ों प्रतिनिधि शामिल हुए।

Related posts

थोक विक्रेता अशोक हत्याकांड के आरोपी के घर कुर्की ज़ब्ती!

एसएसबी जवानों ने कार से गाजा के साथ एक तस्कर को धरदबोचा

अनियंत्रित शुगर की वजह से बढ़ जाती है गर्भावस्था से जुड़ी चुनौतियां