PLFI उग्रवादी रंजन गोप गिरफ्तार

चतरा(न्यूज़ क्राइम24): पिपरवार पुलिस ने बचरा साइडिंग में हुए नक्सली हमले का खुलासा करते हुए पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के सक्रिय सदस्य रंजन गोप को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है। रंजन गोप की गिरफ्तारी के साथ ही पिपरवार थाना क्षेत्र के बचरा साइडिंग में 15 अक्टूबर की रात्रि में हुए नक्सली हमले का उद्भेदन पूरी तरह से हो गया।

रंजन गोप को पिपरवार थाना क्षेत्र के बचराटांड से गिरफ्तार किया गया है. इसकी जानकारी देते हुए पिपरवार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि लेवी की मांग को लेकर पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के एरिया कमांडर कृष्णा यादव के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में उग्रवादी संगठन आठ सदस्य शामिल थे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा भी रंजन गोप के द्वारा कई तरह की महत्वपूर्ण जानकारी दी गई है जिसके आधार पर पुलिस के द्वारा छापामारी अभियान चलाया जा रहा है।

छापामारी अभियान में ये थे शामिल इस छापामारी अभियान में पिपरवार थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर रोहित कुमार यादव और सशस्त्र बल के जवान शामिल थे इधर नक्सली संगठन के सक्रिय सदस्य रंजन ग्रुप की गिरफ्तार होने की सूचना मिलने पर भी पवार कोयलांचल क्षेत्र के कोयला ट्रांसपोर्टरों ने राहत की सांस ली है ज्ञात हो कि 15 अक्टूबर की रात्रि में बचरा साइडिंग में आगजनी और गोली चलाने की घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल छाया हुआ था इतना ही नहीं संगठन के कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान के द्वारा सभी कोयला ट्रांसपोर्टरों को फोन के माध्यम से धमकी देकर लेवी की मांग भी की जा रही थी।