6 साल के बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार!

रांची(न्यूज़ क्राइम24): गुमला थाना क्षेत्र के पुग्गु ख़ोपाटोली गांव में 6 साल के मासूम बच्ची की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।घटना सोमवार रात की है।मृतका बच्ची की पहचान लातेहार के कुंरुंद गांव निवासी सोनाली कुजूर के रूप में की गई। वह अपने बड़े पिता खीस्टोफर खलखो के यहां रहने आई थी। सोमवार की शाम आरोपी जेवियर अपनी पत्नी के साथ ख़िरीस्टोफर के घर पहुंचा।वह खिस्टोफ़र का रिश्तेदार है।

आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है और उसे इलाज हेतु पत्नी राँची जाने के लिए आई थी पर रात होने पर रिश्तेदार के घर रुक गई। रात में जेवियर अपनी पत्नी के साथ जिस कमरे में सोया था, उसी कमरे में बच्ची भी सोई थी। अचानक रात में आरोपी नींद से उठा और नहाने चला गया। इसी क्रम में उसकी पत्नी भी उठकर बाहर गई। तभी आरोपी ने दरवाजा अंदर से बंद कर हाथ में चाकू लिया और चाकू से गोदकर बच्ची की हत्या कर दी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची गुमला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।ने बताया कि मानसिक रूप से आरोपी विक्षिप्त है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु गुमला भेज दिया गया है।