18 घंटे ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली नही मिलने पर सपा, बसपा को बताया दोषी

बलिया(न्यूज़ क्राइम24): उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के बीबीपुर बढ़वलिया में उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी का कार्यक्रम था जो खाट चौपाल के कार्यक्रम के दौरान मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने खाट पर बैठकर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए । प्रियंका गांधी के बिजली की मूल्य ब्रिधी के ट्वीट कहा कि प्रियंका गांधी के लिए बिजली राजनीति का केंद्र हो सकती है राजनीति का कारण हो सकती है। भाजपा के लिए बिजली घर घर पहुंचाना एक माध्यम है मोदी और योगी की सरकार में यह सेवा का माध्यम हैं प्रियंका गांधी ,राहुल गांधी और सोनिया गांधी को इस देश में बोलने का कोई हक नहीं है

उनके और खानदान के लोगों ने इस देश में 45 सालों तक एक ही परिवार का राज 55 साल हो और 60 सालों तक एक ही पार्टी और सहयोगी दलों का सपा , बसपा और यूपीए सरकार में उत्तर प्रदेश के साथ पूरे हिंदुस्तान के लोगों को लूटने का काम किया है साडे तीन साल में योगी जी ने जो काम किया है इसके लिए प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को बोलने का कोई अधिकार नहीं है।वही ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे बिजली देने का दावा करने वाली योगी सरकार के सवाल पर कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार,बसपा की सरकार और कांग्रेस की सरकार रही है 40 सालों के अंदर बिजली के क्षेत्र में काम नहीं किया गया है । जरा मंत्री जी की सुनिए मंत्री ने अब कहानी कहना करना शुरू कर दिया!

यही स्थिति सपा बसपा और कांग्रेस वालों ने बना के रखा है जो जर्जर तार 40- 45 सालों से नहीं बदला गया था ।आज उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार अब बिजली देना चाह रही है जो 12 घंटे से ऊपर बिजली जा रही है तो तार गरम हो जा रही है और हीट होकर गिर जाता है इसलिए विजली विभाग को सीडाउन लेना पड़ता है जबतार जोड़ा जाता है इस वजह से हो सकता है एक या 2 घंटे मिल रहे हैं घोषणा के मुताबिक। इसलिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार नहीं है इसके लिए सपा बसपा कांग्रेस जिम्मेदार है जो 40 सालों से तार का बदलाव् नहीं किया गया।