होली विजन स्कूल के प्रकाश, रुद्र व अभय ने CBSE 10वीं परीक्षा में बेहतर अंक लाकर लहराया परचम

[Edited By: Robin Raj]

PATNACITY : सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंड्री एजुकेशन के 10वीं का रिजल्ट जारी कर दिया गया. इस बार पटना जोन के 90.69 फीसद छात्रों ने सफलता हासिल की है. जिले के लगभग सभी छात्र-छात्राओं ने बेहतर अंक लाकर अपने जिले का नाम रौशन किया है. वहीं मितन घाट स्थित होली विजन इंटरनेशनल स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई 10वीं की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय और अपने माता-पिता का नाम रौशन किया है.

विद्यालय और अपने माता-पिता का नाम रौशन किया-

विद्यालय में प्रथम स्थान आए प्रकाश कुमार 92.1% अंक लाकर काफी उत्साहित है. नर्सरी क्लास से ही होली विजन परिवार के हिस्सा रहे प्रकाश ने अपनी सफलता का पूर्ण श्रेय होली विजन परिवार को दिया है, उनके पिता पेशे से एक छोटे व्यवसायी है जिनकी आर्थिक स्थिति ऐसी नही कि नामचीन निजी विद्यालयों मे पढ़ाई करा सके फिर भी आर्थिक कठिनाइयों के बाद भी बच्चों के लिये निरंतरता समर्पित रहते है. वही दूसरे स्थान पर रहे रुद्र कुमार ने 91.2% अंक और तीसरे स्थान पर अभय कुमार ने 91% अंक लाकर अपनी प्रसन्नता जाहिर की है.

विद्यालय के निदेशक संग शिक्षकों ने दी शुभकामनाएं-

विद्यालय के शत-प्रतिशत परिणाम पर विद्यालय परिवार में खुशी का महौल है. इस अवसर पर विद्यालय के निर्देशक सन्तोष कुमार शर्मा, प्राचार्या सीमा कुमारी एवं समस्त शिक्षकों रिजवान वाहिद, सुजीत कुमार मिश्रा, अनिल कुमार, नवीन कुमार, विजय कुमार, शशि सिन्हा एवम सुप्रिया सिन्हा ने सभी सफल विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।