हाथी ने फिर मचाया आतंक, बुजुर्ग को बुरी तरह किया घायल

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): जिले में एक बार फिर हाथियों ने आतंक मचाया है. नदी किनारे गए एक बुजुर्ग को हाथी ने बुरी तरह से घायल कर दिया. घायल बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोयलांचल में एक बार फिर से विभिन्न इलाकों में हाथियों का कहर दिखा रहा है. निरसा इलाके में अपने खेत की तरफ गए एक वृद्ध को हाथी ने अपनी चपेट में ले लिया, जिससे वह व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. घायल के स्थिति गंभीर बनी हुई है.

हाथियों का आतंक जारीजिले के विभिन्न इलाकों में इन दिनों हाथियों के आतंक से लोगों में दहशत का माहौल है. बीते दिनों टुंडी क्षेत्र में हाथियों ने कई घरों और फसलों को क्षति पहुंचाई थी. वहीं, एक बार फिर निरसा के भागाबांध पंचायत में जंगली हाथियों ने फसलों को रौंद कर बर्बाद कर दिया और वहीं नदी किनारे गए रविलाल मरांडी को हाथियों ने खदेड़ा फिर उठाकर पटक दिया, जिससे रविलाल का सिर बुरी तरह फट गया. स्थानीय लोगों को जैसे ही मामले कि खबर हुई तो भागाबंध मुखिया ने स्थानीय लोगों को साथ लेकर हाथियों को खदेड़ा और रविलाल की जान बचाई. मुखिया ने घायल को अस्पताल पहुंचाया और स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी. फिलहाल, घायल कि स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

मौके पर पहुंची पुलिस-

घटना की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल के इलाज में जुट गई है. वहीं, स्थानीय पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले की सूचना वन विभाग को नहीं दी जा सकी है क्योंकि प्राथमिकता के आधार पर सबसे पहले घायल व्यक्ति का जान बचाना जरूरी है. उन्होंने कहा कि मामले की सूचना वन विभाग को भी दी जाएगी और जरूरी कार्रवाई की जाएगी.